Delhi News: सीलमपुर गोलीबारी केस में एक की मौत, पिछले साल मारा गया था मृतक का भाई
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2149131

Delhi News: सीलमपुर गोलीबारी केस में एक की मौत, पिछले साल मारा गया था मृतक का भाई

Delhi Seelampur News: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर इलाके में गोलीबारी में जहां एक युवक की मौत हो गई तो वहीं दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया. ऐसी जानकारी भी सामने आई कि इस घटना में जिस युवक की मौत हुई है साल 2023 में उसके भाई की जान भी ऐसे ही एक घटना में चली गई थी.

Delhi News: सीलमपुर गोलीबारी केस में एक की मौत, पिछले साल मारा गया था मृतक का भाई

Delhi Seelampur Firing: उत्तर पूर्वी दिल्ली के सीलमपुर थाना क्षेत्र में बदमाशों ने दो युवकों को गोली मार दी, जिसके बाद घायलों को पास के शास्त्री पार्क स्थित जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि दूसरे की हालत गंभीर है. वहीं घायल को बेहतर इलाज के लिए जीटीबी अस्पताल में रेफर कर दिया गया है.

पुलिस ने शव को कब्जे में लिया
वहीं, दूसरी ओर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस ने हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्जकर जांच शुरू कर दी गई है. पुलिस हमलावरों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खांगल रही है. इस घटना में जान गंवाने वाले शख्स की पहचान 24 वर्षीय अरबाज के तौर पर हुई है, जबकि घायल की पहचान 22 वर्षीय आबिद के तौर पर हुई है. दोनों जाफराबाद इलाके के रहने वाले बताए जा रहे हैं.

ये भी पढ़ें: Health News: दिल्ली में अब आधे घंटे में होगा Brain Tumor का इलाज, आई नई तकनीक

शनिवार रात की घटना
उत्तर पूर्वी दिल्ली के डीसीपी डॉ. जॉय टीर्की ने इस मामले में बताया कि शनिवार रात तकरीबन 8 बजकर 45 मिनट पर सीलमपुर थाना क्षेत्र की ब्रह्मपुरी पुलिया के पास ही सार्वजनिक शौचालय के पास दो युवक को गोली मारे जाने की सूचना मिली. सूचना मिलते ही पुलिस की टीम मौके पर पहुंची. इसके बाद घायलों को जगप्रवेश चन्द्र अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टर ने अरबाज नाम के युवक को मृत घोषित कर दिया जबकि आबिद की गंभीर हालत को देखते हुए उसे जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया.

पिछले साल मारा गया था मृतक का भाई
डीसीपी ने बताया कि हत्या और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्जकर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. हमलावरों की पहचान के लिए आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खांगले जा रहे हैं. डीसीपी ने बताया की शुरुआती जांच में पता चला है कि मृतक अरबाज के खिलाफ दंगा, जबरन वसूली, आर्म्स एक्ट, हत्या की कोशिश और हत्या समेत 5 मामले दर्ज थे. पिछले साल एक अन्य मामले में 05.06.2023 को अरबाज को जाफराबाद इलाके में गोली मारकर घायल कर दिया गया था. इस घटना में हमजा (अरबाज का भाई) मारा गया था. उस मामले में 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया था. घायल आबिद के खिलाफ भी आपराधिक मामले दर्ज हैं.

इनपुट- राकेश कुमार

Trending news