Advertisement
trendingPhotos/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1743563
photoDetails0hindi

Shani Vakri 2023: इन 4 राशियों पर शनि की रहने वाली है बुरी नजर, 5 महीने तक बरतें सावधानी

Shani Vakri Effects of Zodiac Signs: ज्योतिष शास्त्र की मानें तो मनुष्य के जीवन में ग्रहों का खास प्रभाव देखने को मिलता है. इसी कड़ी में कल यानी 17 जून से शानिदेव कुंभ में वक्री हो चुके हैं, जिससे की कई राशियों पर इसका असर देखने को मिलेगा. बता दें कि ये इसको शुभ नहीं माना जाता है. 4 राशियों पर इसका प्रभाव सबसे ज्यादा देखने को मिलेगा.

 

1/5

Affected Zodiac Signs: बता दें कि शानि हर ढ़ाई में अपनी राशि बदलते हैं और इस साल शानि कुंभ राशि में वक्री हो चुके हैं. इस कारण 5 महीने कर 4 राशियों को सबसे ज्यादा परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. आइए आपो इनके बारे में बताते हैं. 

 

2/5

मेष राशि (Aries Rashifal): मेष राशि के जातकों के सर्तक रहने की जरूरत है. इस दौरान कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ सकता है. काम के क्षेत्र और शादीशुदा जीवन में इसका प्रभाव ज्यादा होगा. मन को शांत रखें और जल्दबाजी में फैसला न लें. 

 

3/5

कर्क राशि (Cancer Rashifal): शानि वक्री का असर कर्क राशि के लोगों पर भी पड़ सकता है. ऐसे में कोई भी काम सोच-समझकर करें. सेहत का खासतौर पर ध्यान रखें. साथ ही धन से जुड़े निवेश करने से बचें. 

 

4/5

कन्या राशि (Virgo Rashifal): कन्या राशि के जातकों को धन से संबंधित कार्य में सावधानी बरतने की जरूरत है. परेशानियों का सामना करना पड़ा सकता है. पेट से जुड़ी परेशानी हो सकती है. वहीं रिश्ते में अनबन होने की संभावना है. 

 

5/5

वृश्चिक राशि (Scorpio Rashifal): वृश्चिक राशि के जातकों को अपनी सेहत का खास ध्यान रखना है. वहीं अपनी मां का खास ख्याल रखें और सेहत को लेकर चिंता न करें और शादीशुदा जीवन में परेशानियां आ सकती हैं.