Sun Transit in Tula: 18 अक्टूबर को इन 5 राशियों को सूर्यदेव सुनाएंगे शुभ समाचार, खुल जाएंगे किस्मत के द्वार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1918335

Sun Transit in Tula: 18 अक्टूबर को इन 5 राशियों को सूर्यदेव सुनाएंगे शुभ समाचार, खुल जाएंगे किस्मत के द्वार

Surya Transit in Tula: सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कई राशियों का अच्छा वक्त शुरू होने वाला है. 18 अक्टूबर से सूर्य के परिवर्तन से किन-किन राशियों का भाग्य बदलने वाला है और धन लाभ होने वाला चलिए जानते हैं.

Sun Transit in Tula: 18 अक्टूबर को इन 5 राशियों को सूर्यदेव सुनाएंगे शुभ समाचार, खुल जाएंगे किस्मत के द्वार

Surya Transit in Tula: हिंदू धर्म में ग्रहों के राजा सूर्य देव की स्थिति का बहुत महत्व माना जाता है. हर माह सूर्य देव एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. इस बार सूर्य देव 18 अक्टूबर को तुला राशि में प्रवेश करने जा रहे हैं. वैसे तो तुला राशि के स्वामी ग्रह शुक्र हैं. शुक्र को धन-संपदा, वैभव व सुख आदि का कारक माना जाता है. सूर्य देव के राशि परिवर्तन करने से कई राशियों का अच्छा वक्त शुरू होने वाला है. 18 अक्टूबर से सूर्य के परिवर्तन से किन-किन राशियों का भाग्य बदलने वाला है और धन लाभ होने वाला चलिए जानते हैं.

मिथुन राशिफल-

मिथुन राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का राशि परिवर्तन एक साथ कई बड़े बदलाव लेकर आने वाला है. इन दिनों आपको करियर से जुड़े कई अवसर प्राप्त होने वाला है. अगर आप इन दिनों नौकरी तलाश कर रहे हैं तो आपको इन दिनों अच्छी खबर मिल सकती है. पार्टनर के साथ अच्छा समय व्यतीत होगा. इसी के साथ धन लाभ का योग बन रहा हैं.

ये भी पढ़ें- Sun Transit In Tula: सूर्य करेंगे नीच राशि में प्रवेश, 'विनाशकारी चतुर्ग्रही योग' बनने से बढ़ेगी मुश्किलें, सूर्य देव के मंत्र जाप से मिलेगी राहत

कर्क राशिफल-

कर्क राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का गोचर लाभकारी साबित होने जा रहा है. सूर्य के गोचर से कर्क राशि वाले लोगों के जीवन में खुशियां आने वाली है. इन दिनों आपकी आय में बड़ी वृद्धि होगी. परिवार में शुभ व मांगलिक कार्य हो सकता है. परिवार के साथ यात्रा पर जाने का मौका मिला और परिवार के साथ अच्छा समय व्यतीत करेंगे. व्यापार में निवेश का पूरा साथ मिलेगा.

तुला राशिफल-

तुला राशि वाले लोगों के लिए सूर्य देव की राशि प्रवेश से यह अवधि खास होने वाली है. सूर्य गोचर के प्रभाव से आपको आर्थिक उन्नति मिलेगी. जीवन में खुशियों का आगमन होने वाला है. इन दिनों आप अपने किसी अटके हुए प्रोजेक्ट को पूरा कर सकते हैं. आय के नवीन साधन बनेंगे.

ये भी पढ़ें- Rahu and Ketu Transit: अगले 18 महीने इन राशियों को रहना होगा संभलकर, जीवन में मचेगी उथल-पुथल

धनु राशि-

धनु राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का गोचर जीवन आर्थिक संपन्नता लेकर आने वाला है. इन दिनों आपके पर्सनल और प्रोफेशनल मामले सुलझ सकते हैं. अगर धनु राशि वाले जातक इन दिनों नौकरी की तलाश में जुटे हुए हैं तो उन्हें खुशखबरी मिल सकती है.

मीन राशिफल-

मीन राशि वाले लोगों के लिए सूर्य का गोचर किसी वरदान से कम नहीं होने वाला है. इन दिनों आपको कार्यस्थल पर बड़े अधिकारियों का पूरा साथ मिलेगा. नौकरी-व्यापार में तरक्की के प्रबल योग बन रहे हैं. भूमि, भवन व वाहन की खरीदारी संभव है.

Trending news