Greater Noida News: सालों बाद मालिकाना हक मिलने से फ्लैट खरीदारों में खुशी की लहर, शुरू हुई रजिस्ट्री
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2158544

Greater Noida News: सालों बाद मालिकाना हक मिलने से फ्लैट खरीदारों में खुशी की लहर, शुरू हुई रजिस्ट्री

ग्रेटर नोएडा में सीनियर सिटीजन सोसाइटी और सेक्टर ऑमिक्रॉन 3 स्थित मिग्सन अल्टिमो सोसाइटी में फ्लैट खरीदारों के लिए खुशी का मौका आया है.

Greater Noida News: सालों बाद मालिकाना हक मिलने से फ्लैट खरीदारों में खुशी की लहर, शुरू हुई रजिस्ट्री

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में सीनियर सिटीजन सोसाइटी और सेक्टर ऑमिक्रॉन 3 स्थित मिग्सन अल्टिमो सोसाइटी में फ्लैट खरीदारों के लिए खुशी का मौका आया है. फ्लैट खरीदारों का कहना है कि सीएम योगी आदित्यनाथ, आईडीसी मनोज कुमार सिंह, ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण और सोसाइटी के प्रतिनिधियों की वजह से यह मौका आया है.

सीनियर सिटीजन सोसाइटी के खरीदारों का कहना है कि 25 साल पहले फ्लैट तो खरीद लिया, लेकिन रजिस्ट्री न होने की वजह से मालिकाना हक नहीं ले पा रहे थे. यही स्थिति सेक्टर ऑमिक्रॉन 3 स्थित मिग्सन अल्टिमो सोसाइटी की भी थी, लेकिन इस परेशानी से निजात मिल गया है. शुक्रवार को लगभग 800 फ्लैट खरीदारों के भी चेहरे पर खुशी दिखाई दी है.

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के प्रयासों से न सिर्फ सीनियर सिटीजन सोसाइटी, बल्कि मिग्सन अल्टिमो जैसे कई प्रोजेक्टों के फ्लैट खरीदारों के नाम रजिस्ट्री शुरू हो चुकी है. इससे ग्रेटर नोएडा में हजारों फ्लैट खरीदारों को अपना मालिकाना हक मिल सकेगा. इस पहल से फ्लैट खरीदारों में खुशी की लहर है. 

ये भी पढ़ें: निजामुद्दीन दरगाह पर इफ्तार पार्टी का आयोजन,कई धार्मिक समुदाय के लोगों ने चढ़ाई चादर

सीनियर सिटीजन सोसाइटी के निवासी राजेंद्र प्रसाद सिन्हा का कहना है कि 21 साल पहले घर खरीदा था. अब तक रजिस्ट्री अटकी हुई थी. शुक्रवार को यह मौका आया है और मेरे फ्लैट की अब रजिस्ट्री हो रही है. मेरे लिए आज का दिन जिंदगी में सबसे बड़ा दिन है. इसके लिए सीएम योगी आदित्यनाथ का दिल से आभार व्यक्त करता हूं.

डॉ. कैलाश चंद्र तिवारी ने बताया कि साल 2001 में फ्लैट खरीदा था तभी से रजिस्ट्री होने का इंतजार कर रहा था, लेकिन अब फ्लैट की रजिस्ट्री हो रही है. मिग्सन अल्टिमो सोसाइटी की निवासी मोनिका राय ने कहा कि सोसाइटी की पहली रजिस्ट्री मेरे नाम पर हुई है. मुझे बहुत खुशी हो रही है. दो साल से फ्लैट में रह रहे थे, लेकिन रजिस्ट्री नहीं होने से लगता ही नहीं था कि ये अपना फ्लैट है.

रेणुका चौधरी ने भी कहा, मैं यहां तीन साल से रह रही हूं, लेकिन फ्लैट की रजिस्ट्री नहीं हो रही थी. डर लगा रहता था. सीएम योगी और ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के चेयरमैन व सीईओ की वजह से हमारे फ्लैट की रजिस्ट्री हो रही है.

Trending news