Haryana News: सुशील गुप्ता ने बताई राज्यसभा नहीं भेजे जाने की असली वजह, कहा- सरकार बनाना ज्यादा जरूरी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2048284

Haryana News: सुशील गुप्ता ने बताई राज्यसभा नहीं भेजे जाने की असली वजह, कहा- सरकार बनाना ज्यादा जरूरी

Haryana News: सुशील गुप्ता ने इस बार राज्यसभा नहीं भेजे जाने की वजह बताते हुए कहा कि राष्ट्रीय संयोजक द्वारा मुझसे पूछा गया था, लेकिन मैंने उनको बताया कि हरियाणा में सरकार बनाना ज्यादा जरूरी है. इसलिए मैं हरियाणा पर फोकस करना चाहता हूं.

Haryana News: सुशील गुप्ता ने बताई राज्यसभा नहीं भेजे जाने की असली वजह, कहा- सरकार बनाना ज्यादा जरूरी

Haryana News: आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान कहा कि पिछले दिनों हरियाणा में चार जगहों से निकाली आम आदमी पार्टी की बदलाव यात्रा काफी सफल रही है. जिसके बाद  28 जनवरी को जींद में एक बदलाव रैली का आयोजन किया जाएगा. इस रैली में आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल और पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान जनता को संबोधित करेंगे. इस दौरान उन्होंने राज्यसभा में दूसरी बार नाम नहीं होने की वजह भी बताई. 

आम आदमी पार्टी हरियाणा के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सुशील गुप्ता को इस बार राज्यसभा नहीं भेजा जा रहा है. इस बार उनकी जगह दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष स्वाती मालीवाल को मौका दिया गया है. इस पर सुशील गुप्ता ने कहा कि मैं हरियाणा के लिए काम करना चाहता हूं. साथ ही सुशील गुप्ता ने संजय सिंह, स्वाति मालीवाल और एनडी गुप्ता को शुभकामनाएं भी दीं. सुशील गुप्ता ने कहा कि जैसे पहले राज्यसभा में आम आदमी पार्टी के सांसदों ने जनता की आवाज को उठाया है अब और मजबूती से जनता के मुद्दों को उठाया जाएगा. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय संयोजक द्वारा मुझसे पूछा गया था, लेकिन मैंने उनको बताया कि हरियाणा में सरकार बनाना ज्यादा जरूरी है. इसलिए मैं हरियाणा पर फोकस करना चाहता हूं और हरियाणा में पूरी मजबूती से आम आदमी पार्टी की सरकार बनाएंगे.

ये भी पढ़ें- Haryana News: राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा को JP दलाल ने बताया सही, कहा- उन्हें भी हक है

बदलाव रैली पर बोले सुशील गुप्ता
आगामी 28 जनवरी को जींद में आयोजित बदलाव रैली के बारे में बात करते हुए सुशील गुप्ता ने कहा कि इस बदलाव रैली में पूरे हरियाणा से भारी संख्या में लोग पहुचेंगे, जिससे भ्रष्टाचारी भाजपा सरकार को जड़ से उखाड़ फेंका जा सके. साथ ही हरियाणा में बढ़ते नशे पर लगाम लगाई जा सके, बरोजगारी खत्म किया जा सके, जिससे प्रदेश के युवाओं को रोजगार मिले. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी चाहती है कि हरियाणा में भी दिल्ली और पंजाब की तर्ज पर अच्छे स्कूल, अच्छे अस्पताल बनें, 24 घंटे बिजली-पानी मुफ्त में मिले.

Trending news