Karnal News: हरियाणा CM की पत्नी ने किया चुनाव प्रचार, नायब सैनी के लिए मांगे वोट
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2212358

Karnal News: हरियाणा CM की पत्नी ने किया चुनाव प्रचार, नायब सैनी के लिए मांगे वोट

Haryana News: हरियाणा में राजनीतिक दलों द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार तेज कर दिया गया है. वहीं अगर करनाल लोकसभा चुनाव की बात करे तो करनाल में चुनावी सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं.

 

Karnal News: हरियाणा CM की पत्नी ने किया चुनाव प्रचार, नायब सैनी के लिए मांगे वोट

Karnal News: लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है. इसी बीच हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी ने करनाल में लोकसभा और विधानसभा से उप चुनाव के लिए प्रचार किया. उन्होंने ग्रामीणों से लोकसभा उम्मीदवार मनोहर लाल और नायब सिंह सैनी के लिए वोट करने को लेकर अपील की. 

नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी लोगों के बीच पहुंची
हरियाणा में राजनीतिक दलों द्वारा लोकसभा चुनाव को लेकर चुनावी प्रचार तेज कर दिया गया है. वहीं अगर करनाल लोकसभा चुनाव की बात करे तो करनाल में चुनावी सरगर्मियां काफी तेज हो गई हैं.करनाल में मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी की धर्मपत्नी सुमन सैनी लोगों के बीच पहुंची. यहां उन्होंने गांव काछवा और कलामपुरा में बीजेपी का चुनावी प्रचार किया और गांव-गाव शहर के अलग अलग कार्यक्रमों के माध्यम से बीजेपी के कार्य के बारे में जनता को बताया. इतना ही नहीं उन्होंने मनोहर लाल और नायब सिंह सैनी के लिए वोट भी मांगे. 

ये भी पढ़ें- हरियाणा के पलवल में 118 और सिरसा में 117 साल के हैं सबसे बुजुर्ग मतदाता

भाजपा को जिताने कि की अपील
सुमन सैनी ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनाव में आप लोगों को मोदी जी को वोट करना है. मोदी जी ने देश का मान बढ़ाया है. उन्होंने गरीब परिवार में पैदा हुए लोगों के लिए काफी कुछ किया है. नायब सिंह सैनी भी गरीब परिवार में पैदा हुए हैं, हमने भी वो दर्द तकलीफ देखी है, आप लोगों ने देखा है, लेकिन मोदी जी ने आपके दर्द को अपना समझा और आपके लिए काम किया है. सुमन सैनी ने आगे कहा कि नायब सैनी आपका अपना बेटा है. बीजेपी ने तो जनता के लिए कार्य किए हैं, मनोहर लाल जी ने पूरे हरियाणा का समान विकास किया है. पहले आपने मनोहर लाल जी को जिताया अब आपसे हाथ जोड़ कर बिनती है की आप मनोहर लाल और नायब सैनी जी को भारी बहुमत से वोट डालकर जिताएं

Input- KAMARJEET SINGH

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news