Karnal News: करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे CM मनोहर लाल! कहीं और जाने की खबरों से किया इनकार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2083376

Karnal News: करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे CM मनोहर लाल! कहीं और जाने की खबरों से किया इनकार

Haryana Election 2024: किसी और विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबरों पर CM मनोहर लाल ने कहा कि कहीं जाने की चर्चाएं शुरू ही नहीं हैं तो फिर विराम का क्या मतलब. मैंने कभी करनाल से चुनाव लड़ने से मना ही नहीं किया है.

Karnal News: करनाल विधानसभा से चुनाव लड़ेंगे CM मनोहर लाल! कहीं और जाने की खबरों से किया इनकार

Haryana Election 2024: हरियाणा में लोकसभा चुनाव के साथ ही विधानसभा चुनाव भी होने हैं, जिसके पहले सभी राजनीतिक पार्टियां अपनी तैयारियों में जुट गई हैं. इस बीच CM मनोहर लाल के किसी और विधानसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ने की खबर सामने आ रही थी, जिस पर उनकी प्रतिक्रिया सामने आई है. पत्रकारों से चर्चा के दौरान CM मनोहर लाल ने कहा कि मैने कभी भी करनाल से चुनाव लड़ने से मना ही नहीं किया. 

हरियाणा के CM मनोहर लाल आज जनसंवाद कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए करनाल पहुंचे थे. कार्यक्रम का आयोजन करनाल के वार्ड नंबर 11 में किया गया था. इस दौरान CM मनोहर लाल ने राज्य के अलग-अलग जिलों से आए लोगों की समस्याओं को सुना और उनके निराकरण के लिए संबधित अधिकारियों को निर्देश भी दिए. जन संवाद कार्यक्रम में लोग बिजली, पानी, पेंशन राशन सहित अलग-अलग मुद्दों की शिकायत लेकर पहुंचे थे. 

ये भी पढ़ें- Panipat News: अनिल विज का कांग्रेस पर तंज, चुनाव की तैयारियों की जरूरत उन्हें, हम हर वक्त तैयार

करनाल में हुए 26 जनसंवाद
CM मनोहर लाल ने पत्रकारों से चर्चा के दौरान बताया कि करनाल में अब तक जनसंवाद के 26 कार्यक्रमों का आयोजन किया जा चुका है. वहीं पूरे प्रदेश में जो जन संवाद किए गए हैं करीब उसकी 90 हजार शिकायतें पोर्टल पर आ चुकी हैं, 31 जनवरी तक इन शिकायतों की संख्या बढ़कर 1 लाख तक पहुंचने की संभावना है. 

जनसंवाद कार्यक्रम के दौरान पत्रकारों ने आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर CM मनोहर लाल से चर्चा की. इस दौरान जब उनसे पूछा गया कि विधानसभा में चर्चा है कि आप कहीं और भी जा सकते हैं. जिसके जवाब में CM मनोहर लाल ने कहा कि कहीं जाने की चर्चाएं शुरू ही नहीं हैं तो फिर विराम का क्या मतलब. मैंने कभी करनाल से चुनाव लड़ने से मना ही नहीं किया है. जब चुनाव आएंगे तब देखा जाएगा कि कौन कहां से चुनाव लड़ता है और उसके परिणाम क्या होते हैं.

Input- Kamarjeet Singh

Trending news