Haryana Election 2024: JJP ने हरियाणा की जनता से मांगा समर्थन, कहा- हमें पूरी ताकत दें
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2055365

Haryana Election 2024: JJP ने हरियाणा की जनता से मांगा समर्थन, कहा- हमें पूरी ताकत दें

Haryana Election 2024: जनसभा को संबोधित करते हुए जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अब समय आ गया है कि आप हमें पूरी ताकत दें, ताकि हम पूरी ताकत के साथ हरियाणा में सरकार बना सकें.

Haryana Election 2024: JJP ने हरियाणा की जनता से मांगा समर्थन, कहा- हमें पूरी ताकत दें

Haryana Election 2024: हरियाणा में साल 2024 में विधानसभा चुनाव होने हैं. साथ ही इस साल लोकसभा चुनाव भी होंगे, जिससे पहले हरियाणा की सियासी गलियों में हलचल बढ़ गई है. सभी राजनीतिक दलों के नेता लोगों के बीच जाकर अपनी बातें रख रहे हैं. आज जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला भी दो दिवसीय दौरे पर नारनौल पहुंचे, जहां उन्होंने नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गांवों में जनसभाएं की और लोगों सेो समर्थन मांगा. 

जेजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला आज दो दिवसीय दौरे पर नारनौल पहुंचे, जहां उन्होंने पहले दिन नांगल चौधरी विधानसभा क्षेत्र के कई गांवों में जनसभाओं में शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने लोकसभा चुनाव लड़े जाने को लेकर कहा कि फरवरी माह में उनके चुनाव लड़ने को लेकर जो अड़चनें हैं वो दूर हो जाएंगी. अगर ऐसा नहीं होता है तो दिग्विजय सिंह महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. इस दौरान जेजेपी के जिला प्रधान डॉक्टर मनीष शर्मा भी मौजूद रहे. 

जनसभाओं को संबोधित करते हुए अजय सिंह चौटाला ने कहा कि अब समय आ गया है कि आप हमें पूरी ताकत दें, ताकि हम पूरी ताकत के साथ हरियाणा में सरकार बना सकें. अब तक हमने भाजपा के साथ में सरकार में भागीदारी निभाई है, यही कारण रहा कि जो वादे हमने जनता से किए थे वो पूरी तरह से नहीं निभा पाए, लेकिन फिर भी भाजपा के साथ सत्ता की भागीदारी रहते हुए हर संभव प्रयास किया है. हमने हरियाणा के लोगों के हित के लिए काम किया है. 

ये भी पढ़ें- HTET अभ्यर्थियों को मिला एक और मौका, 17-19 जनवरी तक करा सकते हैं बायोमैट्रिक वैरीफिकेशन

एक साथ हो सकते हैं लोकसभा और विधानसभा चुनाव
अजय सिंह चौटाला ने कहा कि इस बात की संभावना है कि लोकसभा व हरियाणा विधानसभा चुनाव एक साथ हो जाएं, क्योंकि इस तरह का माहौल बना हुआ है. उन्होंने भाजपा के साथ समझौते को लेकर कहा कि वह एनडीए का हिस्सा हैं. अभी तय नहीं हुआ है कि चुनाव अलग-अलग लड़े जाएंगे या भाजपा के साथ लड़े जाएंगे, लेकिन हमारी पार्टी की तैयारी दोनों तरह से ही पूरी है. हम अकेले चुनाव लड़ने के लिए भी पूरी तरह से तैयार हैं. साथ ही उन्होंने लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि उन पर कुछ कानूनी उलझनें हैं, शायद फरवरी महीने तक वो कानूनी उलझनें दूर हो जाएं. अगर ऐसा होता है तो वो खुद भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा क्षेत्र से चुनाव लड़ेंगे. 

हरियाणा विधानसभा चुनाव से पहले सभी राजनीतिक पार्टियां एक्टिव मोड में नजर आ रही हैं. नेता लोगों के बीच जाकर अपनी बातें रख रहे हैं. JJP भी विधानसभा चुनाव की तैयारियों में जुटी हुई है और लोगों से समर्थन की अपील कर रही है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किस राजनीतिक पार्टी को लोगों का साथ मिलता है. 

Input- Karamvir Singh

 

Trending news