Ambala News: असीम गोयल की विपक्ष को नसीहत, कहा- चुनाव को अच्छे से लड़े, इसे गंदे स्तर पर न ले जाएं
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2173521

Ambala News: असीम गोयल की विपक्ष को नसीहत, कहा- चुनाव को अच्छे से लड़े, इसे गंदे स्तर पर न ले जाएं

Haryana News: नायब सैनी सरकार में पहली बार मंत्री रहे असीम गोयल ने अपने निवास पर कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ होली का जश्न मनाया. इस मौके पर उन्होंने विपक्ष को कुछ नसीहत भी दी. उन्होंने कहा कि चुनाव को अच्छे तरिके से लड़े और इसे गंदे स्तर पर न लेकर जाएं

 

Ambala News: असीम गोयल की विपक्ष को नसीहत, कहा- चुनाव को अच्छे से लड़े, इसे गंदे स्तर पर न ले जाएं

Ambala News: देशभर में आज होली का पर्व बड़े ही धूमधाम से मनाया जा रहा है. यहां भी चारों तरफ होली की धूम है. वहीं हाल ही में नायब सरकार में परिवहन व महिला एवं बाल विकास मंत्री बने असीम गोयल के निवास पर सुबह से होली का जश्न मनाया जा रहा है. सैंकड़ो की संख्या में कार्यकर्ता और समर्थक मंत्री असीम गोयल के निवास पर जुटना शुरू हो गए थे. उन्हें रंग लगाकर और मिठाई खिलाकर मंत्री असीम गोयल ने होली के पर्व की बधाई दी है. 

होली का त्योहार आज देश दुनिया में बेहद हर्षोल्लास के साथ मनाया जा रहा है. हरियाणा के अंबाला में भी हर तरफ होली के रंग में रंगे लोग नजर आ रहे हैं. इसी बीच अंबाला शहर से नायब सैनी सरकार में पहली बार मंत्री असीम गोयल के निवास पर भी होली का जश्न देखने को मिला. सुबह से ही मंत्री जी के निवास पर होली की तैयारियां शुरू कर दी गई थीं. समर्थक भी सुबह से ही उनके निवास पर जुटने शुरू हो गए थे, जिसके बाद मंत्री असीम गोयल ने कार्यकर्ताओं व समर्थकों के साथ खूब होली खेली. सैंकड़ों की संख्या में पहुंचे समर्थकों ने असीम गोयल को रंग लगाकर होली के पर्व की बधाई दी तो वहीं मंत्री असीम गोयल ने भी सभी कार्यकर्ताओं को गुलाल लगाकर व मिठाई खिलाकर होली का पर्व मनाया.

होली पर विपक्ष को दी नसीहत 
इस दौरान मंत्री असीम गोयल व उनके समर्थकों ने होली के गीतों पर नाचकर त्यौहार मनाया. वहीं उन्होंने सभी देश व प्रदेश वासियों को होली की बधाई देते हुए कहा कि वो ईश्वर से कामना करते हैं कि सभी के जीवन में खुशियों के रंग बरसे. आज होली के पर्व पर  सभी को भाईचारे का संदेश देना चाहिए, ताकि सभी के दिल में राष्ट्र प्रेम जगे. इसके साथ ही मंत्री असीम गोयल ने विपक्षी दलों को भी नसीहत दी. उन्होंने विपक्षी दलों को कहा कि चुनावी समय है ऐसे में चुनाव को अच्छे तरिके से लड़े और इसे गंदे स्तर पर न लेकर जाएं. इसके साथ ही उन्होंने विपक्ष को भी होली की शुभकामनाएं दी.

Trending news