Haryana News: सुरजेवाला के शाप वाले बयान पर भन्नाए सीएम ने कांग्रेस नेता के परिवार को कह डाला 'राक्षस'
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1824636

Haryana News: सुरजेवाला के शाप वाले बयान पर भन्नाए सीएम ने कांग्रेस नेता के परिवार को कह डाला 'राक्षस'

Haryana News: कुरुक्षेत्र में कांग्रेस सांसद के विवादित बयान पर केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने कहा कि इस तरह की बेहूदा बातों की वजह से रणदीप सुरजेवाला परमानेंट बेसिस पर विपक्ष में ही रहेंगे. 

Haryana News: सुरजेवाला के शाप वाले बयान पर भन्नाए सीएम ने कांग्रेस नेता के परिवार को कह डाला 'राक्षस'

Haryana News: कुरुक्षेत्र में कांग्रेस सांसद रणदीप सुरजेवाला के शाप वाले बयान पर बीजेपी ने जुबानी हमले तेज कर दिए हैं. आज करनाल में सीएम मनोहर लाल ने भड़कते हुए कहा कि सुरजेवाला की भाषा असंसदीय भाषा है और इस पर जरूर संज्ञान लिया जाएगा. इस बीच केंद्रीय मंत्री हरदीप सिंह पुरी ने भी सुरजेवाला को एक कड़ी नसीहत दे डाली.

दरअसल कुरुक्षेत्र में आयोजित कांग्रेस के जन आक्रोश प्रदर्शन में रणदीप सुरजेवाला ने कहा था कि महाभारत की इस धरती से मैं शाप देता हूं कि बीजेपी जेजीपी के राक्षसों! तुम लोग राक्षस हो और जो भारतीय जनता पार्टी और जेजेपी का समर्थक है, इन्हें वोट देता है वह भी राक्षस प्रवृत्ति का व्यक्ति है. आज करनाल में तिरंगा यात्रा के दौरान सीएम मनोहर लाल ने कांग्रेस नेता के विवादित बयान पर पलटवार किया. उन्होंने देश और प्रदेशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा, आज 14 अगस्त है और आज विभाजन विभीषिका को याद करने का भी दिन है. विभाजन की उस पीड़ा को भी महसूस करने के लिए कार्यक्रम भी किए जा रहे हैं. लाखों लोग शहीद हुए थे, उन बलिदानियों को भी नमन है.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: गुरुग्राम में लगातार बढ़ रहे वायरल बुखार के मामले, स्वास्थ्य विभाग ने की लोगों से मास्क लगाने की अपील

CM ने कहा कि 15 अगस्त को लेकर पूरे प्रदेश में चाक चौबंद सुरक्षा व्यवस्था है. केंद्रीय सुरक्षा बल के साथ-साथ हरियाणा पुलिस और सुरक्षा एजेंसियां भी अलर्ट मोड पर हैं. देशभक्ति का यह पर्व शांतिपूर्ण तरीके से सम्पन्न होगा. रणदीप सुरजेवाला के बयान पर सीएम ने कहा कि राक्षस प्रवृत्ति वाले परिवार में जन्मा व्यक्ति ही इस तरह की बात सोच सकता है और इस तरह के बयान दे सकता है. यह एक असंसदीय भाषा है और इस पर जरूर संज्ञान लिया जाएगा. 

खराब सड़कों की मरम्मत जल्द 
बाढ़ से खराब हुई सड़कों के सवाल पर सीएम ने कहा कि 1700 सड़कों के टेंडर हो चुके हैं. वो काम सरकार कर रही है. जो सड़कें बाढ़ से खराब हुई हैं, उनकी डिटेल मंगवा ली गई है और स्पेशल रिपेयर का काम जल्द शुरू होगा. मुख्यमंत्री मनोहर लाल जनसंवाद कार्यक्रम को लेकर आज करनाल में अंतिम दिन है.

फैमिली आईडी से जुड़ी शिकायतें दूर करने के निर्देश 
सुबह 10 बजे ही मुख्यमंत्री गांव पुंडरक पहुंचे और सामुदायिक केंद्र में ग्रामीणों से रूबरू हुए. उनकी समस्याएं सुनीं और अधिकतर समस्याओं का मौके पर निवारण किया. ज्यादातर लोगों की समस्या फैमिली ID में इनकम ज्यादा की आ रही थी, जिसको लेकर CM ने मौके पर ही अधिकारियों को निर्देश देकर समस्याओं को दूर करने के निर्देश दिए. 

तिरंगा यात्रा में हुए शामिल
जन संवाद के बाद मुख्यमंत्री रामलीला ग्रांउड से तिरंगा यात्रा में शामिल हुए. यहां से गाड़ी में सवार होकर हाथों में तिरंगा लहराते हुए आगे बढ़े. यह यात्रा करनाल के मेन बजार से होते हुए निकली. मुख्यमंत्री और यात्रा में शामिल लोगों पर बाजार के दुकानदारों व भाजपा कार्यकर्ताओं ने फूल बरसाकर उनका स्वागत किया. यात्रा में करीब 2 किलोमीटर चलने के बाद मुख्यमंत्री फतेहाबाद रवाना हो गए. यात्रा में सांसद संजय भाटिया सहित अन्य भाजपा नेता शामिल हुए. 

सुरजेवाला हमेशा विपक्ष में ही रहेंगे: हरदीप पुरी  
केंद्रीय पेट्रोलियम मंत्री हरदीप सिंह पूरी ने भी रणदीप सुरजेवाला के विवादित बयान पर हमला बोला. उन्होंने कहा, सुरजेवाला एक ऐसी पार्टी को बिलॉन्ग करते हैं, जिनका  देश के स्वतंत्रता आंदोलन में कंट्रीब्यूशन रहा है, लेकिन उसके बाद दे आर गोइंग टू लॉसेस इनटू इरिलीवेंस. मुझे लगता है कि ऐसी बेहूदा बातों से वह विपक्ष में परमानेंट बेसिस पर रहेंगे.

 

Trending news