Jind Accident: जींद-रोहतक नेशनल हाइवे पर कार-ऑटो की जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत व 3 घायल
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2252324

Jind Accident: जींद-रोहतक नेशनल हाइवे पर कार-ऑटो की जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत व 3 घायल

Haryana Road Accident: हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो की टक्कर से 6 लोग घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया. इनमें से पांच की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर किया गया. वहीं इनमें से 3 लोगो की मौत हो गई 3 लोग जिंदगी व मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं

Jind Accident: जींद-रोहतक नेशनल हाइवे पर कार-ऑटो की जबरदस्त टक्कर, 3 की मौत व 3 घायल

Jind Accident News: हरियाणा में दिन प्रतिदिन हादसों का कहर बढ़ते जा रहा है. इसी कड़ी में  जींद-रोहतक नेशनल हाइवे 352 पर जुलाना के बाईपास पर तेज रफ्तार कार का कहर देखने को मिला है. हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयंकर थी कि ऑटो के परखच्चे उड़ गए. इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए, जिन्हें राहगीर की सूचना पाकर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जुलाना के सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती करवाया गया.

हाईवे पर तेज रफ्तार कार ने ऑटो की टक्कर से 6 लोग घायल हो गए थे, जिन्हें अस्पताल में ले जाया गया. इनमें से पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए उन्हें रोहतक पीजीआई रेफर किया गया. वहीं इनमें से 3 लोगो की मौत हो गई 3 लोग जिंदगी व मौत के बीच जंग लड़ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ऑटो में सवार सभी पेंट करने का काम करते थे.

ये भी पढ़ें: Delhi: नरेला की फैक्ट्री और कीर्ति नगर की फर्नीचर मार्केट में लगी आग, मची अफरा-तफरी

इस मामले में जानकारी देते हुए जुलाना के थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हें फोन पर सूचना मिली थी जुलाना बाईपास पर कार और ऑटो की टक्कर हो गई है. जिसके तुरंत बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए जुलाना के सामाजिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. जहां 6 घायलों में पांच लोगों की गंभीर हालत को देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया गया है. 

मिली सूचना के अनुसार ऑटो में 6 मजदूर सवार थे, जो सड़क पर पेंट का कार्य करते हैं. वहीं जींद की ओर से आ रही है कार ने रात में टक्कर मार दी. जिससे यह हादसा हुआ. फिलहाल पूरे घटना की जांच की जा रही है और जिसके आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी. 

Input: गुलशन चावला

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news