Jhajjar News: बाइक सवार हमलावरों ने युवक पर चलाइ ताबड़तोड़ गोलियां, पुलिस की जांच जारी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2241632

Jhajjar News: बाइक सवार हमलावरों ने युवक पर चलाइ ताबड़तोड़ गोलियां, पुलिस की जांच जारी

Haryana News: यह घटना बहादुरगढ़ रोड़ पर स्थित हनुमान मंदिर के नजदीक पंजाब रसोई के पास की है. घटना को अंजाम किसी पुरानी रंजिश को लेकर दिया गया है. घटना के पीछे कोई ओर कारण है इस बात का पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है.

 

Jhajjar News: बाइक सवार हमलावरों ने  युवक पर चलाइ ताबड़तोड़ गोलियां, पुलिस की जांच जारी

Jhajjar Crime News: अंधाधुंध गोलियों की गूंज से गुरूवार को झज्जर शहर गूंज उठा. यहां एक बाइक सवार अज्ञात युवकों ने अनुज नामक एक युवक पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी, जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.  हमलावर कौन लोग थे इस बात का पता नहीं चल पाया है, लेकिन बताया यही जा रहा है कि हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे. उन्होंने मौका देखते ही अनुज पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. हमलावरों की संख्या 3 से 4 बताई जा रही है. 

यह घटना बहादुरगढ़ रोड़ पर स्थित हनुमान मंदिर के नजदीक पंजाब रसोई के पास की है. घटना को अंजाम किसी पुरानी रंजिश को लेकर दिया गया है. घटना के पीछे कोई ओर कारण है इस बात का पुलिस पता लगाने का प्रयास कर रही है. जानकारी के अनुसार मृतक अनुज का पंजाबी रसोई के पास अपना प्रापर्टी का कार्यालय है. घटना के समय अनुज अपने साथियों से साथ अपने कार्यालय में ताश खेल रहा था और हुक्का पी रहा था. उसी दौरान कुछ युवक बाइक पर सवार होकर आए और उन्होंने अनुज के कार्यालय में घुसकर उस पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसानी शुरू कर दी. हमलावरों ने कई राऊंड फायरिंग मृतक अनुज पर की, जिसके कारण उसकी मौके पर ही मौत हो गई. 

ये भी पढ़ें- देश को बांट रही BJP, गरीबों को 5 किलो अनाज पर रखना चाहती है जिंदा- कुमारी शैलजा

अनुज के साथ उस समय उसके कुछ साथी और मजूद थे, लेकिन हमलावरों का टारगेट केवल अनुज था. घटना को अंजाम देने के बाद हमलावर मौके से फरार हो गए. घटना की सूचना पुलिस को मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और पूरी घटना की छानबीन करने लगी. हमलावरों की गोलियों का शिकार अनुज को उसी समय शहर के नागरिक अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस ने हमलावरों का पता लगाने के लिए आस-पास की CCTV फुटेज भी खंगाली है. सूचना के बाद पुलिस द्वारा चारों तरफ की नाकाबंदी भी कराई गई, लेकिन हमलावर पुलिस को चकमा देने में सफल हो गए. पुलिस ने घटनास्थल से करीब एक दर्जन गोलियों के खोल बरामद किए हैं. मौके पर पुलिस द्वारा एफएसएल की टीम भी बुलाई गई. हमलावरों की पहचान और गिरफ्तारी के लिए पुलिस द्वारा कई टीमों का गठन किया गया है.

Input- Sumit Tharan

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news