Jhajjar News: नफेसिंह राठी हत्याकांड को लेकर अभय चौटाला बोले सरकार ने रची साजिश
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2140358

Jhajjar News: नफेसिंह राठी हत्याकांड को लेकर अभय चौटाला बोले सरकार ने रची साजिश

Jhajjar News: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला आज हरियाणा के झज्जर में नफेसिंह राठी की तेहरवी में पहुंचे. यहां उन्होंने सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि राठी की हत्या में सरकार का हाथ है.

 

Jhajjar News: नफेसिंह राठी हत्याकांड को लेकर अभय चौटाला बोले सरकार ने रची साजिश

Jhajjar News: इनेलो नेता अभय सिंह चौटाला का कहना है कि नफेसिंह राठी हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में सीबीआई (CBI) को करनी चाहिए. इसके लिए वह जल्द ही हाईकोर्ट में अर्जी दाखिल करेंगे. उनका कहना है कि सीबीआई (CBI) को सरकार यह केस कब ट्रांसफर करेगी. इसके लिए भी हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया जाएगा. चौटाला का कहना है कि हमें सरकार पर भरोसा नहीं है कि सरकार इस मामले में परिवार को न्याय दिलवा पाएगी.

ये भी पढ़ें: Gurugram News: पीएम मोदी देंगे करोड़ों की योजनाओं की सौगात, रोड शो कर करेंगे उद्घाटन

 

बता दें कि अभय चौटाला बहादुरगढ़ में आयोजित नफे सिंह राठी की रस्म तेहरवीं शोकसभा में पहुंचे थे. यहां उन्होंने नफे सिंह राठी को पुष्पांजलि भेंट कर उन्हें श्रद्धांजलि और परिवार को सांत्वना भी दी.

अभय चौटाला का कहना है कि नफे सिंह राठी हत्याकांड की जांच हाईकोर्ट के जज की निगरानी में सीबीआई को करनी चाहिए. इतना ही नहीं यह केस सीबीआई को सरकार कब ट्रांसफर करेगी. इसके लिए भी वह हाई कोर्ट का दरवाजा खटखटाएंगे. अभय चौटाला का कहना है कि उन्हें सरकार पर बिल्कुल भी भरोसा नहीं है कि सरकार नफे सिंह राठी के परिवार को न्याय दिलवा पाएगी. उन्होंने सरकार से सवाल किया है कि सरकार नफे सिंह राठी को मरवाने वाले लोगों को पुलिस कब गिरफ्तार करेगी.

चौटाला का कहना है कि नफे सिंह राठी को मारने वाले तो केवल शूटर हैं. उन्होंने सिर्फ पैसे लेकर नफे सिंह राठी का मर्डर किया है. नफेसिंह राठी की हत्या सरकार की साजिश है और सरकार के साथ-साथ भाजपा के स्थानीय नेता इसके दोषी हैं. 

अभय सिंह चौटाला ने कहा कि वे आज डीसी और एसपी से भी इस मामले में बात करेंगे कि आखिर पुलिस की जांच कहां तक पहुंची है. उनका कहना है कि अगर पुलिस जांच से वे संतुष्ट नहीं हुए तो कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर बड़ा फैसला लेंगे. ऐसे में अब देखना होगा कि पुलिस जांच किस तरह से आगे बढ़ती है.

Input: Sumit Kumar

Trending news