Karnal Suicide: मां ने स्कूल जाने को कहा तो 7वीं के छात्र ने यमुना में कूदकर कर ली आत्महत्या
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1829069

Karnal Suicide: मां ने स्कूल जाने को कहा तो 7वीं के छात्र ने यमुना में कूदकर कर ली आत्महत्या

Haryana Karnal Suicide: हरियाणा के करनाल में एक 7वीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने यमुना नहर में कूदकर सुसाइड कर ली. मृत नाबालिग दो बहनों में एकलौता भाई था. बता दें कि मृतक के पिता पिछले 7 वर्षों से विदेश रहते हैं.

Karnal Suicide: मां ने स्कूल जाने को कहा तो 7वीं के छात्र ने यमुना में कूदकर कर ली आत्महत्या

Karnal 7th Student Suicide: करनाल के कर्ण विहार में 7 वीं कक्षा के नाबालिग स्टूडेंट ने नहर में कूदकर जान दे दी. नाबालिग 2 बहनों का इकलौता भाई था. गुरूवार सुबह बच्चे की उसकी मां के साथ स्कूल जाने को लेकर कहासुनी हुई थी, जिसके बाद नाबालिग घर से साईकिल उठाकर सीधे यमुना नहर पर गया और साइकिल खड़ी करके स्कूल की वर्दी में ही नहर में छलांग लगा दी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई शुरू कर दी है.

स्कूल जाने को कहा तो कर ली आत्महत्या
इस घटना की जानकारी देते हुए मृतक के चाचा के लड़के ने बताया कि कर्ण विहार निवासी अरमान(13) एक निजी स्कूल में 7वीं कक्षा में पढ़ता था. आज सुबह अरमान को उसकी मां ने स्कूल में जाने के लिए कहा. इस बात पर वह नाराज हो गया और स्कूल की वर्दी पहनकर साइकिल पर सीधे गांव शेखपुरा के पास यमुना नहर पर चला गया और वहीं पर नहर में छलांग लगा दी, जब अरमान ने नहर में छलांग लगाई तो वहां से एक निजी स्कूल की बस गुजर रही थी. बस के ड्राइवर ने अरमान को नहर मे छलांग लगाते हुए देखा और उसे बचाने की भी कोशिश की, लेकिन देखते ही देखते अरमान नहर के पानी में गायब हो गया, जिसके बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची गोताखोरों की टीम ने शव को बाहर निकाला.

ये भी पढ़ें: Swati Maliwal: स्वाति मालीवाल ने की केंद्र से रिक्वेस्ट! महिलाओं की सुरक्षाओं को लेकर करें हाई लेवल मीटिंग

7 साल से पिता विदेश में
बताया जा रहा है कि अरमान के पिता जोगा सिंह पिछले 7 साल से विदेश में हैं. पहले वह दुबई में थे अब 3 साल से पुर्तगाल में काम करते हैं. घर पर अब अरमान उसकी 2 बहनें व उसकी मां थीं. अरमान की मौत से परिवार में मातम पसर गया है. पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है. वहीं परिजन शव का पोस्टमार्टम नहीं कराना चाहते हैं. 

INPUT- KAMARJEET SINGH

Trending news