Punjab Crime: लॉरेंस-गोल्डी गैंग के गुर्गे गिरफ्तार, ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगाते थे ड्रग्स और हथियार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1782387

Punjab Crime: लॉरेंस-गोल्डी गैंग के गुर्गे गिरफ्तार, ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगाते थे ड्रग्स और हथियार

Lawrence Bishnoi Goldie Brar Gang: पंजाब पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए इन गुर्गों के पास से पुलिस को एक हथियार और 270 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है.

Punjab Crime: लॉरेंस-गोल्डी गैंग के गुर्गे गिरफ्तार, ड्रोन के जरिए पाकिस्तान से मंगाते थे ड्रग्स और हथियार

Lawrence Bishnoi Goldie Brar Gang: पंजाब पुलिस ने गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. पंजाब के बठिंडा पुलिस और AGTF ने एक संयुक्त अभियान के तहत इन अपराधियों की गिरफ्तारी की है. गिरफ्तार हुए बदमाशों के पास से पुलिस को 270 ग्राम हेरोइन और एक हथियार बरामद हुआ है. 

ड्रोन से मंगाते थे हथियार और ड्रग्स
पंजाब पुलिस ने शनिवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बरार गैंग के चार सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया. गिरफ्तार किए गए इन गुर्गों के पास से पुलिस को एक हथियार और 270 ग्राम हेरोइन बरामद हुई है. पुलिस की पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे ड्रोन की मदद से पाकिस्तान से ड्रग्स मंगाते थे. इसके साथ ही बीते शुक्रवार के दिन भी पुलिस ने गोल्डी बरार और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के एक आरोपी और उसके तीन गुर्गों को पकड़ा था. 

ये भी पढ़ें: Delhi News: RTI से हुआ बड़ा खुलासा, दिल्ली में यमुना एक्शन प्लान पर खर्च किए गए 1,011 करोड़ रुपये

ज्वाइंट आपरेशन में आरोपी लगा हाथ
इस मामले की जानकारी देते हुए बठिंडा के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक SSP गुलनीत खुराना ने कहा कि AGTF (Anti-Gangster Task Force) और बठिंडा पुलिस ने एक ज्वाइंट आपरेशन के तहत गोल्डी बरार-लॉरेंस बिश्नोई गिरोह से जुड़े चार सदस्यों को गिरफ्तार किया है. गुलनीत खुराना ने बताया कि आरोपी ड्रोन की मदद से पाकिस्तान से ड्रग्स मंगवाते थे. 

पाकिस्तान से हथियारों की सप्लाई
इसके साथ ही पंजाब पुलिस महानिदेशक गौरव यादव ने ट्विटर पर साझा किया कि AGTF और बठिंडा पुलिस ने एक संयुक्त अभियान के दौरान गोल्डी बराड़ गिरोह के सदस्य बलजिंदर सिंह उर्फ ​​बिंद्री को उसके तीन गुर्गों के साथ गिरफ्तार किया है. आरोपी के खिलाफ रंगदारी, अपहरण और आर्म्स व एनडीपीएस एक्ट से जुड़े कई मामले दर्ज हैं. आरोपी का आपराधिक इतिहास है. इसके साथ ही प्रारंभिक जांच के दौरान बिंद्री ने पुलिस को बताया कि वे लोग ड्रोन की माध्यम से सीमा पार से हथियारों की खेप मंगाते थे. 

Trending news