Breaking News: 'अपना सपना मनी मनी' फिल्म के डायरेक्टर संगीत सिवन का निधन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2239036

Breaking News: 'अपना सपना मनी मनी' फिल्म के डायरेक्टर संगीत सिवन का निधन

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

Breaking News: 'अपना सपना मनी मनी' फिल्म के डायरेक्टर संगीत सिवन का निधन
LIVE Blog

Delhi NCR Live Update: राजधानी दिल्ली (Delhi) और हरियाणा से जुड़ी राजनीति (Politics News), शिक्षा (Education News) और क्राइम (Crime News) की हर छोटी-बड़ी खबरों को जानने के लिए बने रहिए Delhi NCR Live Update के साथ.

 

08 May 2024
19:10 PM

Sangeet Sivan Death: 'अपना सपना मनी मनी' फिल्म के डायरेक्टर संगीत सिवन का निधन

19:06 PM

Nuh Road Accident: अलवर-दिल्ली रोड पर पेपर देने जा रहे बाइक सवार युवकों को डंपर ने मारी टक्कर, एक की मौत
नूंह जिले के मांडी खेड़ा गांव के समीप अलवर-दिल्ली रोड पर पेपर देने जा रहे दो में से एक छात्र की सड़क दुघर्टना में मौत हो गई, वहीं एक घायल है. जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.  नूंह जिले के मांड़ी खेड़ा अस्पताल से मात्र एक किलोमीटर दूरी पर एक तेज रफ्तार डंपर ने दो नौजवान युवकों को सामने से जोरदार टक्कर मारी.

17:41 PM

Haryana 10th Board Result: 15 मई से पहले जारी होगा दसवीं हरियाणा बोर्ड का रिजल्ट

 

17:38 PM

Delhi Crime: CBI ने भ्रष्टाटार के मामले में 9 लोगों को  किया गिरफ्तार, डॉक्टर्स शामिल 

 

16:53 PM

Delhi Police:  सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिस्नोई सिंडिकेट के 10 लोग गिरफ्तार 
दिल्ली पुलिस स्पेशल सेल (NDR) ने सतिंदरजीत सिंह उर्फ ​​गोल्डी बराड़ और लॉरेंस बिस्नोई सिंडिकेट के आपराधिक मॉड्यूल के खिलाफ कार्रवाई के लिए एक अखिल भारतीय अभियान में 9 अपराधियों और एक नाबालिग को गिरफ्तार किया है. 

16:49 PM

Bhiwani School: भिवानी में गैर मान्यता प्राप्त लगभग 70 स्कूल होंगे बंद, शिक्षा विभाग ने शुरू की कार्रवाई  

16:17 PM

Arvind Kejriwal Bail: अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर शुक्रवार को फैसला सुना सकता है SC

16:15 PM

Ghazizbad Crime News: मां को बचाने गई नवविवाहिता बेटी की चाकू गोदकर हत्या, बीच-बचाव में पति घायल 

गाजियाबाद में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. इंदिरापुरम थाना क्षेत्र के अभय खंड चौकी के ठीक सामने एक के बाद एक गर्दन पर चाकू से वारकर 18 वर्षीय ज्योति नाम की महिला को मौत के घाट उतार दिया गया. इस दौरान ज्योति का पति भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल भेजा गया है. इस पूरे मामले में पुलिस ने हमलावर बॉबी को गिरफ्तार कर लिया घटना. पूरी देर रात 10:30 बजे की बताई जा रही है. 

 

15:38 PM

Delhi News: तिमारपुर में हत्या के प्रयास के मामले में वांछित फरार आरोपी को अपराध शाखा की टीम ने किया गिरफ्तार 

 

14:12 PM

Amanatullah Khan: अमानतुल्ला खान और उसके बेटे को गिरफ्तार करने के लिए नोएडा पुलिस ने 3 टीमों का किया गठन 

13:47 PM

Delhi News: HC ने केजरीवाल के खिलाफ मीडिया रिपोर्टिंग पर बैन को लेकर दायर याचिका को खारिज कर दिया
Arvind Kejriwal: दिल्ली HC ने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ मीडिया रिपोर्टिंग पर बैन को लेकर दायर याचिका को खारिज कर दिया है. श्रीकांत प्रसाद नाम के वकील की ओर से दायर याचिका में ये भी मांग की गई थी कि केजरीवाल को जेल में रहते हुए ही वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिये अपने कैबिनेट मंत्रियों से परामर्श करने की इजाजत दी जाए. इसके साथ ही ये भी कहा गया कि कोर्ट बीजेपी दिल्ली के प्रेसिडेंट वीरेंद्र सचदेवा को भी केजरीवाल पर इस्तीफा डालने का दबाव डालने से रोके. HC ने याचिका पर सवाल उठाते हुए कहा कि ये किस तरह की मांग है. क्या हम इमरजेंसी या मार्शल लॉ लगा दें. हम कैसे मीडिया संस्थान या किसी राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी को केजरीवाल के खिलाफ रिपोर्ट करने या बयान देने से रोक सकते है! कोर्ट ने कहा कि जहां तक केजरीवाल के जेल से ही सरकार चलाने के लिए उचित इतंजाम करने की मांग है, उन्होंने अपनी गिरफ्तारी को SC चुनौती दी है. मामला SC में पेंडिंग है. ऐसे में HC की ओर से ऐसा कोई निर्देश देने का औचित्य नहीं बनता. कोर्ट ने याचिकाकर्ता पर 1लाख का जुर्माना लगाते हुए इस रकम को एम्स में जमा कराने को कहा है.

 

11:44 AM

Aam Adami Party: सौरभ भारद्वाज सरकार पर साधा निशाना
Delhi:  
AAP नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "कुछ दिनों पहले UK के एक कोर्ट में एस्ट्राज़ेनेका जिसने भारत में कोविशील्ड दी उसने कहा कोविशील्ड वैक्सीन से नुकसान हो सकते हैं, जिसके कारण खून के थक्के जमते हैं और ब्रेन हेमरेज, ब्रेन स्ट्रोक या हार्ट अटैक हो सकता है. अब पूरी दुनिया से कोविशील्ड को वापस ले लिया जा रहा है. जब मार्च 2021 में यूरोप के बड़े-बड़े देशों ने इसका इस्तेमाल बंद कर दिया तो भारत की सरकार ने कोविशील्ड को देश में इतना प्रमोट क्यों किया?. क्या भारत सरकार लोगों को मुआवजा देगी? क्या एस्ट्राज़ेनेका से उन लोगों के लिए मुआवजा नहीं लेना चाहिए जैसे UK सरकार ले रही है?"

 

11:43 AM

हरियाणा सरकार को कोई दिक्कत नहीं है: हरियाणा सीएम
Sirsa:
हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी ने कहा, "कांग्रेस की सोच रही है ये इच्छाएं पूरी करते हैं. पहले भी लोगों ने देखा है कि जब लोकसभा में इनको लगता था कि इनकी सरकार दिक्कत में है तब ये कुछ लोगों की इच्छाएं पूरी करते हुए घूमते थे. हरियाणा सरकार को कोई दिक्कत नहीं हैं. सरकार पूरी मज़बूती से काम कर रही है. प्रदेश के लोग कांग्रेस की इच्छा पूरी करने वाली नहीं है. ये भ्रम की स्थिति पैदा करते हैं कि सरकार अल्पमत में है. सरकार को कोई दिक्कत नहीं है.

10:18 AM

Haryana: दुष्यंत चौटाला ने की सीएम नायब सिंह सैनी के इस्तीफे की मांग कहा, बीजेपी कमजोर हो चुकी है, नैतिकता के आधार पर हरियाणा के सीएम दें इस्तीफा

09:59 AM

Delhi: ऐस शटलर और भाजपा नेता साइना नेहवाल ने कहा, " विकसित भारत अभियान बहुत महत्वपूर्ण है. एक खिलाड़ी होने के नाते मैं कहूंगी कि फिटनेस के लिए रोजाना दौड़ना चाहिए. लेकिन आज हम यहां एक अलग कारण से हैं कि हम एक ऐसे भविष्य का निर्माण करें, एक ऐसे देश का निर्माण करें जो दुनिया में सर्वश्रेष्ठ हो। हम वैसे भी हर क्षेत्र में बहुत अच्छा कर रहे हैं। लेकिन मैं चाहती हूं कि हम और भी बेहतर काम करें.

09:58 AM

करनाल (हरियाणा): हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री और करनाल लोकसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार मनोहर लाल खट्टर ने रोड शो किया।

07:51 AM

Noida: आम आदमी पार्टी (AAP) के दिल्ली विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की. जिस पर ADCP मनीष मिश्रा ने कहा, "हमें सूचना मिली कि आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक अमानतुल्ला खान के बेटे ने पेट्रोल पंप पर कर्मचारियों के साथ मारपीट की. मामला दर्ज कर लिया गया है और कार्रवाई की जाएगी.

Trending news