Gurugram Lok Sabha Election: नूंह पहुंचे JJP प्रत्याशी फाजिलपुरिया, कांग्रेस और BJP को बताया धोखा देने वाली पुरानी गाड़ी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2234439

Gurugram Lok Sabha Election: नूंह पहुंचे JJP प्रत्याशी फाजिलपुरिया, कांग्रेस और BJP को बताया धोखा देने वाली पुरानी गाड़ी

Fazilpuria News: चुनाव के मैदान में मुकाबले पर खड़े कांग्रेस प्रत्याशी व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को लेकर कहा कि दोनों ही पुरानी गाड़ी के समान है. कोई भी व्यक्ति जब कोई गाड़ी लेता है तो वह देखता है कि गाड़ी नई हो. कोई भी व्यक्ति पुरानी गाड़ी नहीं खरीदता न जाने कब वह धोखा दे दे. 

Gurugram Lok Sabha Election: नूंह पहुंचे JJP प्रत्याशी फाजिलपुरिया, कांग्रेस और BJP को बताया धोखा देने वाली पुरानी गाड़ी

Gurugram Lok Sabha Election: गुड़गांव लोकसभा सीट से जेजेपी के प्रत्याशी व सिंगर राहुल यादव फाजिलपुरिया शनिवार को नूंह जिले पहुंचे. यहां सबसे पहले नूंह कि नई अनाजमंडी में पार्टी कार्यालय का उद्घाटन किया. इसके बाद उन्होंने बड़कली, फिरोजपुर झिरका, पिनगवां, पुन्हाना में भी पहुंचकर कार्यालयों का रिबन काट कर उद्घाटन किया.

चुनाव कार्यालय पर अपने संबोधन में राहुल यादव फाजिलपुरिया ने कहा कि नूंह एनसीआर में शामिल और देश की राजधानी दिल्ली से मात्र 70 किलोमीटर दूरी पर बसे नूंह (मेवात) आज भी विकास में कोसों दूर है. देश में राज करने वाली कांग्रेस और भाजपा सरकार ने मेवात के विकास पर कोई ध्यान नहीं दिया. यहां तक की क्षेत्र के सांसद ने भी मेवात में कोई काम नहीं किया. नूंह-अलवर हाईवे को फोरलेन बनाने में अनदेखी करने के अलावा यूनिवर्सिटी समेत रेल की सीटी बजवाने आदि का कोई काम नहीं किया. यहां के लोगों से झूठ बोलकर सिर्फ वोट हथियाने का काम किया है. 

राहुल फाजिलपुरिया ने कहा कि अगर मेवात की आवाम ने उनका साथ दिया और अपना सांसद बनाया तो नूंह-अलवर हाईवे फोरलेन बनेगा, यूनिवर्सिटी भी बनेगी, मेवात में रेल की सीटी भी बजेगी. साथ यहां की अन्य मुख्य मांगों को भी पूरा कराने का काम किया जाएगा. चुनाव के मैदान में मुकाबले पर खड़े कांग्रेस प्रत्याशी व भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को लेकर कहा कि दोनों ही पुरानी गाड़ी के समान है. कोई भी व्यक्ति जब कोई गाड़ी लेता है तो वह देखता है कि गाड़ी नई हो. कोई भी व्यक्ति पुरानी गाड़ी नहीं खरीदता न जाने कब वह धोखा दे दे. उन्होंने कहा कि दोनों ही प्रत्याशी पुराने है, न जाने कब धोखा दे दे. 

ये भी पढ़ें: नामांकन से पहले प्रत्याशियों ने किया शक्ति प्रदर्शन, AAP ने निकाला आशिर्वाद यात्रा

जेजेपी प्रत्याशी ने भाजपा प्रत्याशी पर जमकर जुबानी हमला बोलते हुए कहा कि उन्होंने मेवात के लोगों से काफी वादे किए हैं, लेकिन अपने एक भी वादे को पूरा नहीं किया है. उन्होंने कहा कि पिछले 20 सालों से वह यहां से सांसद चुनते हुए आ रहे हैं, लेकिन उन्होंने यहां पर किसी प्रकार का कोई विकास कार्य नहीं किया है. वह तो सिर्फ चुनाव के समय शाही अंदाज में निकलकर आते हैं और लोगों से बहला फुसलाकर वोट लेकर चले जाते हैं. उन्होंने कहा कि अगर उन्हें मौका मिलेगा तो वह यहां पर भरपूर विकास कार्य करेंगे. लोगों के लिए रोजगार, युवाओं के लिए कॉलेज यूनिवर्सिटी तथा कलाकारों के लिए फिल्म सिटी बनाने का कार्य करेंगे.

INPUT: ANIL MOHANIA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें।

Trending news