कुमारी शैलजा ने BJP पर कसा तंज, कहा- पार्टी की नियत, नियति और नेतृत्व लोकतंत्र को कमजोर कर रहा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2015374

कुमारी शैलजा ने BJP पर कसा तंज, कहा- पार्टी की नियत, नियति और नेतृत्व लोकतंत्र को कमजोर कर रहा

Sonipat News: कुमारी शैलजा ने BJP पर निशाना साधते हुए कहा कि भारतीय जनता पार्टी की नियत, नियति और नेतृत्व लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है, कांग्रेस को मिलकर इससे लड़ना चाहिए.

कुमारी शैलजा ने BJP पर कसा तंज, कहा- पार्टी की नियत, नियति और नेतृत्व लोकतंत्र को कमजोर कर रहा

Sonipat News: आज गोहाना में आर्य समाज द्वारा आयोजित नशे के खिलाफ मुहिम कार्यक्रम में कुमारी शैलजा शामिल हुई. इस दौरान उन्होंने प्रदेश की मनोहर सरकार पर जमकर निशाना साधा. कुमारी शैलजा ने कहा कि आज प्रदेश में कई घोटाले हो रहे हैं. भारतीय जनता पार्टी की नियत, नियति और नेतृत्व लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है. 

कुमारी शैलजा ने मंच से बोलते हुए हरियाणा सरकार पर निशाना साधा और कहा कि इन्होंने आपस में द्वेष फैलाने का एक तरीका अपना रखा है. ये नशाबंदी और शराबबंदी की बात करते हैं, लेकिन जमीन पर किसी तरह का कोई काम नहीं होता है. इस दौरान उन्होंने आर्य समाज के कार्यों की तारीफ भी की. कुमारी शैलजा ने कहा कि जिस तरह से नशा बढ़ता जा रहा है उसके खिलाफ आर्य समाज लगातार कदम उठा रहा है. उन्होंने यह भी कहा है कि इस तरफ सरकार का ध्यान देना चाहिए. 

शराब घोटाले पर 
कुमारी शैलजा ने कोरोना महामारी के दौरान शराब बेचे जाने पर भी हरियाणा सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कोरोना काल में सरकार जिस तरह से शराब बेच रही थी उससे साफ हो जाता है कि सरकार को लोगों की सेहत से ज्यादा अपनी सेहत की परवाह थी.

 ये भी पढ़ें- Palwal News: इसराइल में श्रमिकों को रोजगार दिलाने के फैसले पर सुशील गुप्ता ने कसा तंज, कहा- ये युद्ध में झोंकने जैसा

देश में पांच राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी को तीन राज्यों में बड़ी हार का सामना करना पड़ा. इस पर कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस ज्यादा ऊर्जा के साथ लोगों के बीच जाएंगी और लोगों की बात को उठाने का काम करेंगी. आने वाले समय में केंद्र में कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने का काम किया जाएगा, जिसके लिए हरियाणा में यात्रा शुरू होगी. इस यात्रा में राहुल गांधी और कांग्रेस अध्यक्ष खड़गे का संदेश जन तक पहुंचाने का काम किया जाएगा. वहीं भूपेंद्र सिंह हुड्डा के दो डिप्टी सीएम बनाए जाने की बात पर कुमारी शैलजा ने कहा कि वो अनुभवी नेता है और कोई भी बयान सोच समझ कर देना चाहिए. कांग्रेस पार्टी एक ऐसी पार्टी है जो पहले से कोई भी अनाउंसमेंट नहीं करती. ये सभी फैसले हाई कमान द्वारा लिए जाते हैं. 

कुमारी शैलजा ने कहा कि कांग्रेस पार्टी को मिलकर भारतीय जनता पार्टी की गलत नीतियों की लड़ाई लड़नी चाहिए. मेरा और तेरा की नीतियों में फंसे रहकर इतनी शक्ति के साथ नहीं लड़ा जा सकता. भारतीय जनता पार्टी की नियत, नियति और नेतृत्व लोकतंत्र को कमजोर कर रहा है. कांग्रेस की गुटबाजी पर उन्होंने कहा कि हम कांग्रेस पार्टी को मजबूत करने की बात कर रहे हैं और मेरा-तेरा की बात नहीं करते हैं.

वही आम आदमी पार्टी की यात्रा को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि पहले पहले आम आदमी पार्टी यह बता दे कि वह दिल्ली में क्या कर रहे हैं. हरियाणा में आम आदमी का कुछ नहीं है. पंजाब में आज तक ना तो नशा कम हुआ है और ना ही भ्रष्टाचार कम हुआ है. यही नहीं दिल्ली में भ्रष्टाचार बढ़ गया है. लोकसभा और विधानसभा चुनाव एक साथ कराए जाने को लेकर कुमारी शैलजा ने कहा कि हम तैयार हैं. साथ ही उन्होंने कहा कि हरियाणा में जल्दी ही कांग्रेस का संगठन खड़ा होगा.

Input- Sunil Kumar

 

Trending news