Gurugram Lok Sabha Election: मेवात से बीजेपी को मिलेंगे 2 लाख से ज्यादा वोट, प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का दावा
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2238839

Gurugram Lok Sabha Election: मेवात से बीजेपी को मिलेंगे 2 लाख से ज्यादा वोट, प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का दावा

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गुड़गांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह पहुंचे फिरोजपुर झिरका विजय संकल्प रैली को किया संबोधित. विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि मैं मेवात का हूं, मेवाती मेरे हैं.

Gurugram Lok Sabha Election: मेवात से बीजेपी को मिलेंगे 2 लाख से ज्यादा वोट, प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह का दावा

Nuh News: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल और गुड़गांव लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह पहुंचे फिरोजपुर झिरका विजय संकल्प रैली को किया संबोधित. विजय संकल्प रैली को संबोधित करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि मैं मेवात का हूं, मेवाती मेरे हैं. मेवात बहादुर और देशभक्त वीरों की धरती है, जिसने राजा हसन खां मेवाती जैसे बहादुर पैदा किए. मनोहर लाल ने कहा कि केंद्र और प्रदेश सरकार में पिछले 10 सालों में मेवात के लिए बहुत अभूतपूर्व विकास कार्य किए हैं. उन्होंने कहा कि मोदी ने 370 धारा हटाकर कश्मीर में फसाद को खत्म करने का काम किया है.

उन्होंने कहा कि भाजपा ने सबका साथ सबका विकास नारे को चरितार्थ करने का काम किया है. उन्होंने कहा कि मैं लोकसभा चुनाव लड़ रहा हूं और लोकसभा में पहुंचकर मेवात के मुद्दों को उठाने का काम करूंगा.

साथ ही मनोहर लाल ने कहा कि कांग्रेस धर्म जाति पर कार्य करती है. जबकि भाजपा सभी 36 बिरादरी के लोगों के लिए काम करती है. उन्होंने कहा कि भाजपा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह को वोट देने की अपील की और कहा कि मेवात की सभी पुरानी मांगों को पूरा करने का काम किया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Haryana: सरपंचों और JJP विधायक के बेटे ने दिया APP प्रत्याशी सुशील गुप्ता को समर्थन

इस दौरान गुड़गांव लोकसभा प्रत्याशी राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि मेवात से उनका 10-15 साल पुराना रिश्ता नहीं है, बल्कि उनका मेवात से कई पीढ़ियो का रिश्ता है. राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि इस बार मेवात से उन्हें रिकॉर्ड तोड़ वोटों से जीताने का काम करना, ताकि मेवात की सभी मांगों को पूरा कर सकूं.

उन्होंने कहा कि कभी मेवाड़ गुड़गांव और रेवाड़ी के लोगों में फर्क नहीं समझा. जब भी मेवात के लोग उनके पास किसी कार्य के लिए आए हैं तो उन्होंने तुरंत उनका काम करने किया है.
राव इंद्रजीत ने फिरोजपुर झिरका में लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों का प्यार और जुनून इस बात का गवाह है कि अबकी बार उन्हें मेवात से लगभग 2 लाख वोटों से भी ज्यादा मिलेंगे और वह भारी मतों से गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र से विजय होंगे. 

राव इंद्रजीत सिंह ने कहा कि कांग्रेस की टिकट पर गुड़गांव लोकसभा से कोई भी हरियाणा का नेता चुनाव लड़ने के लिए सामने नहीं आया, फिर कांग्रेस के बड़े नेताओं ने एक बहारी प्रत्याशी को टिकट देकर उनके खिलाफ मैदान में उतारा है. उन्होंने कहा कि आज पूरे गुड़गांव लोकसभा क्षेत्र में भाजपा के प्रति लोगों का प्यार और समर्थन देखने को मिल रहा है और उन्हें उम्मीद ही नहीं बल्कि पूरा भरोसा है कि इस बार वो रिकॉर्ड वोटों से जीत दर्ज करेंगे.

INPUT: ANIL MOHANIA

लेटेस्ट और ट्रेंडिंग Delhi News पढ़ने के लिए Zee Delhi NCR Haryana को फॉलो करेंं। ब्रेकिंग न्यूज़ और टॉप हेडलाइंस Zee Delhi Live TV पर देखें

Trending news