Delhi News: आचार संहिता लागू होने कुछ मिनट पहले मनोज तिवारी ने किया कई विकास कार्यों का उद्धघाटन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2159979

Delhi News: आचार संहिता लागू होने कुछ मिनट पहले मनोज तिवारी ने किया कई विकास कार्यों का उद्धघाटन

Delhi Development Works Inauguration: राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. अब चुनाव आयोग की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव में क्या कुछ गाइडलाइंस रहेंगी तमाम तरह की जानकारियां मीडिया के सामने साझा की जा रही है.

 

Delhi News: आचार संहिता लागू होने कुछ मिनट पहले मनोज तिवारी ने किया कई विकास कार्यों का उद्धघाटन

Delhi News: बुराड़ी विधानसभा के जहांगीरपुरी इलाके में BJP सांसद मनोज तिवारी ने आचार संहिता लागू होने से चंद मिनट पहले 5 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले गलियां, नालियां, सड़के बारातघर, स्नानघर  व सार्वजनिक शौचालय का उद्धघाटन किया. उसके बाद मनोज तिवारी ने कहा कि देश के विकास में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का  बड़ा योगदान है. वहीं उन्होंने अपने क्षेत्र में काम बहुत ज्यादा किया था,जिसके कारण उन्हें भाजपा ने लोकसभा का चुनाव लड़ने का एक बार फिर मौका दिया. 

आचार संहिता लागू होने के कुछ मिनट पहले किया विकास कार्यों का शुभारंभ
राजधानी दिल्ली में लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. अब चुनाव आयोग की तरफ से प्रेस कॉन्फ्रेंस कर चुनाव में क्या कुछ गाइडलाइंस रहेंगी तमाम तरह की जानकारियां मीडिया के सामने साझा की जा रही है. वहीं आचार संहिता लगने से पहले भाजपा से सांसद मनोज तिवारी द्वारा जहांगीरपुरी में करीब 5 करोड़ रुपये की लागत से विकास कार्य शुभारंभ  किया गया. जिसके बाद मनोज तिवारी का कहना है कि आचार संहिता लागू होने के बाद वह किसी भी कार्य का शुभारंभ नहीं कर पाएंगे. वहीं उन्होंने बताया कि इस बार लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद जहांगीरपुरी की विकास कार्य पहली जीत का विकास कार्य होगा. वहीं मनोज तिवारी ने जनता से अपील की है कि इस बार अपना मत भाजपा को देकर उन्हें विजय बनाएं.

बता दें कि जहांगीरपुरी इलाके में वर्षों से लोग मूलभूत सुविधाओं से वंचित थे, लेकिन आज लोकसभा चुनाव का आगाज होने से पहले ही bjp सांसद मनोज तिवारी ने मूलभूत सुविधा को पूरी करने का शुभारंभ कर दिया है. आज वह सुबह से ही दिल्ली के विभिन्न इलाकों में विकास कार्यों का उद्घाटन कर रहे हैं. बता दें कि यह हाल सिर्फ बीजेपी का नहीं बल्कि कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का भी है. सुबह से सभी पार्टियों के जनप्रतिनिधि इलाकों में पहुंचकर अपने मतदाताओं का मन लुभाने के लिए उनके इलाके में मूलभूत सुविधाओं को पूर्ण करने का आश्वासन देते हुए विकास कार्य का उद्घाटन करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- हरियाणा में इस दिन होगी लोकसभा चुनाव की वोटिंग, ECI ने तारीखों का किया ऐलान

फिलहाल लोकसभा चुनाव का आगाज हो चुका है. सभी पार्टियां अपने प्रत्याशियों को लेकर अब चुनाव की तैयारी कर रही हैं. लेकिन जिन मूलभूत सुविधाओं से जनता पिछले 5 वर्षों से तरस रही थी. क्या इस बार मूलभूत सुविधाएं को सांसद कार्यकाल के समापन पर जनता को देने पर क्या जानता फिर से उन जनप्रतिनिधियों को चुन पायेगी. 

इनपुट- नसीम अहमद

Trending news