Noida News: जमीन दिलाने के नाम पर 90 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर दी जान से मारने की धमकी
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2093236

Noida News: जमीन दिलाने के नाम पर 90 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

Noida Crime: पुलिस ने कुमार के हवाले से बताया कि आरोपियों ने रुपये लौटाने से इनकार कर दिया और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी. आलोक कुमार के मुताबिक थाना में शिकायत दर्ज नहीं होने पर उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया.

Noida News: जमीन दिलाने के नाम पर 90 लाख की ठगी, पैसे मांगने पर दी जान से मारने की धमकी

Noida News: गौतमबुद्ध नगर जिले में कार्यालय के लिए भूखंड दिलाने के नाम पर कथित तौर पर 90 लाख रुपये की ठगी करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने यह जानकारी दी. पुलिस ने बताया कि अदालत के आदेश पर नोएडा फेस-1 थाना में प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है. पुलिस के मुताबिक नोएडा सेक्टर-44 निवासी आलोक कुमार ने शिकायत दर्ज कराई है कि वह इंडक्टस लिमिटेड कंपनी के निदेशक हैं और नोएडा सेक्टर-2 में उनका कार्यालय है.

जमीन दिलाने के नाम पर 90 लाख की ठगी
आलोक कुमार के मुताबिक 2018 में उन्हें कार्यालय के लिए जमीन की तलाश थी तभी उनकी मुलाकात राकेश चौधरी और अमन चौधरी से हुई. आरोपियों ने उनकी पत्नी अनुराधा सिन्हा को बताया कि वे नोएडा सेक्टर-162 में 487 वर्ग गज जमीन के मालिक हैं और उक्त जमीन बेचना चाहते हैं. पीड़ित के मुताबिक जमीन के लिए उन्होंने कुल 90 लाख रुपये का भुगतान किया, लेकिन आरोपियों ने संपत्ति के कागज नहीं दिए और जांच कराने पर जानकारी मिली कि उक्त जमीन उनके नाम पर नहीं है.

ये भी पढ़ें: नशा को बनाकर 'हथियार' पीड़ितों को बना रहे शिकार,अवैध नशामुक्ति केंद्र चलाते एक धराया

पैसा मांगने पर जान से मारने की धमकी
पुलिस ने कुमार के हवाले से बताया कि आरोपियों ने रुपये लौटाने से इनकार कर दिया और उनकी पत्नी को जान से मारने की धमकी दी. आलोक कुमार के मुताबिक थाना में शिकायत दर्ज नहीं होने पर उन्होंने अदालत का दरवाजा खटखटाया. नोएडा फेस-1 थाना के प्रभारी निरीक्षक ध्रुव भूषण दुबे ने बताया कि मामले में अदालत के आदेश के बाद आरोपी राकेश चौधरी और अमन चौधरी के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 420, 504, 506 के तहत प्राथमिकी दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

ये भी पढ़ें: Delhi News: अवैध संबध के शक में शख्स बना 'हैवान', चढ़ा पुलिस के हत्थे

Trending news