Palwal News: डिलीवरी देने पहुंचे युवक की पीठ में मारी गोली, 6-7 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1887047

Palwal News: डिलीवरी देने पहुंचे युवक की पीठ में मारी गोली, 6-7 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

Palwal News: हरियाणा के पलवल में जिम के बाहर बैठे युवकों ने कोरियर की डिलीवरी देने पहुंचे युवक की पीठ में गोली मार दी. मामले में पुलिस ने 6-7 अज्ञात युवकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है.

 

Palwal News: डिलीवरी देने पहुंचे युवक की पीठ में मारी गोली, 6-7 युवकों के खिलाफ मामला दर्ज

Palwal News: पलवल के असावटी गांव में कोरियर की डिलीवरी देने पहुंचे युवक को असावटी में विराट जिम के बाहर बैठे युवकों ने उसकी पीठ में गोली मारकर घायल कर दिया. घायल डिलीवरी बॉय को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. गदपुरी थाना पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात 6-7 युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

ये भी पढ़ें: बटला हाउस में पानी की किल्लत ने अंगद जैसा पैर जमाया, परेशान लोगों ने पूछा-ऐसे कब तक चलेगा

 

बता दें कि हथीन उपमंडल के जैनपुर गांव निवासी अनिल ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि वह 11वीं तक पढ़ा लिखा है और पिछले दो-तीन महीने से मिसो कोरियर कंपनी में कोरियल बॉय की नौकरी करता है. पीड़ित 24 सिंतबर को असावटी गांव निवासी अर्जुन के कोरियर की डिलीवरी देने के लिए जा रहा था, लेकिन जब वह असावटी गांव में मलखान चौक पर स्थित विराट जिम के पास पहुंचा तो वहां जिम के बाहर 6-7 युवक बैठे हुए थे.

उनमें से किसी एक युवक ने उसपर पीछे से गोली चला दी. गोली उसकी पीठ पर लगी और वह गंभीर रुप से घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा, जिसके बाद जिम के बाहर बैठे उक्त सभी युवक वहां से भाग गए. इसके बाद घायल अनिल ने इसकी सूचना अपने भाई को फोन पर दी तो उसे उपचार के लिए जिला नागरिक अस्पताल पलवल में लाकर दाखिल करा दिया और मामले की सूचना गदपुरी थाना पुलिस को दे दी. घायल युवक की हालत नाजुक देखते हुए जिला नागरिक अस्पताल से चिकित्सकों ने दिल्ली सफदरजंग अस्पताल के लिए रेफर कर दिया, बताया गया है कि गोली पीड़ित के शरीर में फंसी हुई थी. पुलिस ने घायल की शिकायत पर अज्ञात 6-7 युवकों के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है.

Input: Rushtam Jakhar

Trending news