Charkhi Dadri News: महिलाओं से दुव्यर्वहार, मंदिर परिसर में मीट बनाने का पुजारी पर आरोप
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2149989

Charkhi Dadri News: महिलाओं से दुव्यर्वहार, मंदिर परिसर में मीट बनाने का पुजारी पर आरोप

Haryana News: चरखी दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चुंगी पर स्थित मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. जिन्होंने मंदिर पुजारी पर कई आरोप लगाते हुए मंदिर छोड़ने की बात कही.

Charkhi Dadri News: महिलाओं से दुव्यर्वहार, मंदिर परिसर में मीट बनाने का पुजारी पर आरोप

Charkhi Dadri News: दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चुंगी पर स्थित मंदिर के पुजारी पर महिलाओं से दुर्व्यवहार, मंदिर में मीट बनाने सहित कई गंभीर आरोप लगाए गए हैं. लोगों ने इस बात पर खुब हंगामा किया है. लोगों ने पुजारी के मंदिर छोड़ने की मांग भी की है. इस बात की सूचना मिलने पर डीएसपी विनोद शंकर सहित काफी पुलिसकर्मी भी मौके पर पहुंचे और मामले को शांत करवाया. डीएसपी की उपस्थिति में सात सदस्यीय कमेटी का गठन करते हुए पुजारी को सुधरने का अल्टीमेटम दिया गया है. वहीं पुजारी ने इन आरोपों को बेबुनियाद बताया है.

मंदिर के पुजारी महिलाओं से करते हैं दुर्व्यवहार
बता दें कि चरखी दादरी शहर के महेंद्रगढ़ चुंगी पर स्थित मंदिर के बाहर बड़ी संख्या में लोग एकत्रित हो गए. जिन्होंने मंदिर पुजारी पर कई आरोप लगाते हुए मंदिर छोड़ने की बात कही. मौके पर मौजूद मुकेश कुमार, अमित महिंद्रा आदि ने आरोप लगाते हुए कहा कि मंदिर में मीट बनाया जाता है. साथ ही उन्होंने दावा किया कि अभी भी मंदिर में मुर्गा के पंख वगैरह मिलेंगे. इसके अलावा उन्होंने मंदिर आने वाली महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करने, लड़ाई झगड़ा करने व सड़क पर पशु चारा डालने के आरोप लगाए हैं. उन्होंने कहा कि बार-बार कहने के बावजूद भी सड़क पर पशु चारा डाला जाता है, जिसके कारण बेसहारा पशु अचानक से वाहनों के सामने आ जाते हैं और घायल हो जाते हैं. 

वहीं जब इसको बंद करने के लिए बोला गया तो गाली-गलौच व मारपीट करने लगे. विरोध जता रहे लोगों ने कहा कि मंदिर का मुख्य गेट बंद रखा जाता है. इसके अलावा जहां मंदिर में ब्लैक शीशे लगवा रखे हैं, जिनके अंदर गलत काम करने की आशंका जाहिर की गई है. मामले की गंभीरता को देखते हुए सूचना मिलते ही डीएसपी विनोद शंकर की अगुवाई में काफी संख्या में महिला व पुरूष कर्मचारी मौके पर पहुंचे और स्थिति को संभाला. बाद में कमेटी बनाकर निगरानी रखने की बात कहकर लोगों को शांत करवाया गया.

ये भी पढ़ें- Kurukshetra News: जहां हुआ था महाभारत खत्म, वहां से केजरीवाल ने बोला चुनावी यलगार

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामले को किया शांत 
मंदिर के पुजारी नैनापाल ने बताया कि वह करीब 15 साल से यहां रह रहा है. वह पशुओं को चारा डालता है, लोगों को इससे आपत्ति है और वे इसे बंद करवाना चाहते हैं. पुजारी ने कहा कि मंदिर किसी निजी व्यक्ति की जमीन पर नहीं है और उक्त लोग मंदिर पर कब्जा करना चाहते हैं. वहीं मीट आदि खाने को लेकर उसने कहा कि वह सिगरेट भी नहीं पीता है और इसके लिए वह मेडिकल करवाने के लिए भी तैयार है. डीएसपी विनोद शंकर ने कहा कि उनका काम कानून व्यवस्था बनाए रखना है. हंगामा कर रहे लोगों व पुजारी दोनों से बात की गई है और पूरी तरह से शांति व्यवस्था कायम है. 

Input- Pushpender Kumar

Trending news