Rituraj Singh Death: दिग्गज कलाकार ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 'अनुपमा' में निभा रहे थे ये किरदार
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2119148

Rituraj Singh Death: दिग्गज कलाकार ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 'अनुपमा' में निभा रहे थे ये किरदार

Rituraj Singh Death: छोटे पर्दे के बड़े कलाकार ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में सोमवार की रात हार्ट अटैक से निधन हो गया. एक्टर ऋतुराज को मुंबई के लोखंडवाला में स्थित घर पर ही हार्ट अटैक हुआ था. इन दिनों ऋतुराज टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा में काम कर रहे थे.  

Rituraj Singh Death: दिग्गज कलाकार ऋतुराज सिंह का हार्ट अटैक से हुआ निधन, 'अनुपमा' में निभा रहे थे ये किरदार

Rituraj Singh Death: छोटे पर्दे के बड़े कलाकार ऋतुराज सिंह का 59 साल की उम्र में सोमवार की रात हार्ट अटैक से निधन हो गया. एक्टर ऋतुराज को मुंबई के लोखंडवाला में स्थित घर पर ही हार्ट अटैक हुआ था. दिग्गज कलाकार के निधन से टीवी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है. इसी के साथ उनके फैंस को भी काफी बड़ा सदमा लगा है. इन दिनों ऋतुराज टीवी के मशहूर सीरियल अनुपमा में काम कर रहे थे.  

अमित बहल ने की ऋतुराज की मौत कंफर्म

खबरों की मानें तो ऋतुराज के एक खास दोस्त अमित बहल ने एक्टर के निधन की पुष्टि की और इस पर दुख व्यक्त करते हुए उन्होंने सोशल मीडिया पर दुख जताते हुए लिखा कि "हां, कार्डियक अरेस्ट के कारण उनका निधन हो गया. उन्हें कुछ समय पहले पेनक्रियाज के इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था, घर लौटने पर कुछ हृदय संबंधी जटिलताएं हुईं और उनका निधन हो गया."

बता दें कि दिग्गज कलाकार ऋतुराज सिंह इन दिनों छोटे पर्दे के मोस्ट पॉपुलर शो अनुपमा में नजर आ रहे थे और अपने रोल से खूब सुर्खियां में रहे थे. इसी के साथ एक्टर ने कुछ समय पहले ये रिश्ता क्या कहलाता में भी काम किया था. मगर आज हर कोई उनके निधन की खबर से शॉक्ड है.

इन टीवी शो में कर चुके थे काम

आपको बता दें कि 90 के‌ दशक में Zee टीवी पर आने वाले रिएलिटी गेम शो 'तोल मोल के बोल' को होस्ट कर अपनी एक अलग पहचान बनाने वाले ऋतुराज सिंह ने कई बड़े सीरियल में काम किया. इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड में भी अपनी एक्टिंग का झंडा गाड़ा है. 1993 में Zee के टीवी शो बनेगी अपनी बात, हिटलर दीदी, ज्योति, शपथ, अदालत, आहट, दीया और बातीस वॉरियर हाई, लाडो 2 जैसे सीरियल्स में ‌भी अहम भूमिकाएं निभाईं थीं.

इन कलाकारों ने जताया शोक

ऋतुराज सिंह के निधन के बाद से हर कोई सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजली दे रहा है. इस बीच, बॉलीवुड एक्टर अरशद वारसी ने भावभीनी श्रद्धांजली देते हुए अपने एक्स अकाउंट पर लिखा "मुझे यह जानकर बहुत दुख हुआ कि ऋतुराजका निधन हो गया. हम एक ही बिल्डिंग में रहते थे, वह एक निर्माता के रूप में मेरी पहली फिल्म का हिस्सा थे. एक दोस्त और एक महान अभिनेता खो दिया... आपकी याद आएगी भाई..."

Trending news