Palwal News: बदमाशों का खुलेआम आंतक, वकील की गाड़ी में तोड़फोड़ कर मारी गोली
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana1995292

Palwal News: बदमाशों का खुलेआम आंतक, वकील की गाड़ी में तोड़फोड़ कर मारी गोली

Palwal News: पलवल की न्यू कालोनी में बदमाशों ने खूलेआम पहले वकील  के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद गाडी में तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं बदमाशों ने वकील के पैर में भी गोली मार दी. हमले की पूरी घटना cctv में रिकॉर्ड हो गई.

Palwal News: बदमाशों का खुलेआम आंतक, वकील की गाड़ी में तोड़फोड़ कर मारी गोली

Palwal News: पलवल की न्यू कालोनी में बदमाशों ने खूलेआम पहले वकील के साथ जमकर मारपीट की और उसके बाद गाडी में तोड़फोड़ की. इतना ही नहीं बदमाशों ने वकील के पैर में भी गोली मार दी. हमले की पूरी घटना cctv में रिकॉर्ड हो गई. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया जांच शुरू कर दी है.

 शिकायतकर्ता के अनुसार बीती तीन दिसंबर को रात के करीब आठ बजे वह निजी काम से बाहर गया था, जैसे ही वह घर वापस लौटा तो आरोपी स्कॉर्पियो कार से पीछा करते-करते उसके घर पहुंच गए. तकरीबन आधा दर्जन युवकों ने अपने मुंह पर कपड़ा बंधा हुआ था और हाथों में डंडे व हथियार लिए हुए थे, लेकिन उन्हीं में से एक आरोपी मिलन के चेहरे पर कोई कपड़ा नहीं था.  बदमाशों ने गाड़ी से उतरकर उस पर हमला कर उसकी गाड़ी को भी तोड़ दिया. 

ये भी पढ़ें: शाई होप के बल्ले के आगे बेबस नजर आए इंग्लैंड के गेंदबाज, होप ने धोनी को दिया इसका क्रेडिट

इसके पश्चात आरोपी मिलन ने जान से मारने की नीयत से उसके ऊपर गोली भी चलाई थी, यह गोली उसके पैर में जा लगी. शोर सुनकर उसके स्वजन बाहर आए तो बदमाश जान से मारने की धमकी देकर मौके से फरार हो गए. सभी बदमाश जाते-जाते धमकी देकर गए कि यदि गाड़ी वापस मांगी तो उन्हें जान से खत्म कर देंगे और वह जाते-जाते  गाड़ी में रखा पर्स भी लूट कर ले गए, पर्स में करीब चार हजार रुपए थे. पुलिस ने पीड़ित की शिकायत है कशिश रावत, ललित सिरोही, मिलन सोलंकी सहित अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं हो पाई है

Input: Rushtam jakhar

Trending news