DC और RR के IPL मुकाबले में लगे केजरीवाल के समर्थन में नारे, दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन
Advertisement
trendingNow0/india/delhi-ncr-haryana/delhiharyana2239138

DC और RR के IPL मुकाबले में लगे केजरीवाल के समर्थन में नारे, दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

दर्शकों के बीच में से अचानक अरविंद केजरीवाल के समर्थन के नारों की आवाजें आने लगी. इस दौरान कुछ युवाओं ने मिलकर दिल्ली का लाल, केजरीवाल, और अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद जैसे नारे लगाए. इसके तुरंत बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की.

 

DC और RR के IPL मुकाबले में लगे केजरीवाल के समर्थन में नारे, दिल्ली पुलिस ने लिया एक्शन

Delhi: बीती रात के दिन दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में 7 मई मंगलवार की रात को दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल का मुकाबला खेला गया. जिसे देखने में स्टेडियम में आए सभी लोग उस समय हैरान हो गए, जब दर्शकों के बीच में से अचानक अरविंद केजरीवाल के समर्थन के नारों की आवाजें आने लगी. इस दौरान कुछ युवाओं ने मिलकर दिल्ली का लाल, केजरीवाल, और अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद जैसे नारे लगाए. इसके तुरंत बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए उन्हें हिरासत में लेकर उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की.

मैच देखने पहुंचे थे CYSS के कार्यकर्ता 
दरअसल आम पार्टी की छात्र इकाई CYSS (छात्र युवा संघर्ष समिति) मैच दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में कुछ कार्यकर्ता मैच देखने वहां पहुंचे थे. उन्होंने बीच मैच में अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारे लगाने शुरू कर दिए. तकरीबन 20 की संख्या में ये स्टूडेंट्स पीले रंग की टीशर्ट पहन वहां पर पहुंचे थे. इस टीशर्ट पर अरविंद केजरीवाल का सलाखों के पीछे वाला फोटो भी छपा हुआ था.  साथ ही उस टीशर्ट पर 'जेल का जवाब वोट से' भी लिखा हुआ था. इन युवाओं में से एक ने CYSS का झंडा भी पकड़ रखा था

वहीं इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर शेयर करते हुए आम आदमी पार्टी ने लिखा कि फिरोजशाह कोटला मैदान में  DC Vs RR के IPL मैच में भी गूंजा CM केजरीवाल की साजिशन गिरफ्तारी के खिलाफ 'जेल का जवाब वोट से' का नारा'. आपको बता दें कि  फिरोजशाह कोटला मैदान  अरुण जेटली स्टेडियम का पुराना नाम है. इससे पहले यहां स्टेडियम  फिरोजशाह कोटला के नाम से ही जाना जाता था.

पुलिस ने लिया हिरासत में
मैच के दौरान इस तरह की राजनीतिक नारेबाजी होने के बाद दिल्ली पुलिस ने आरोपी स्टूडेंट्स के खिलाफ एक्शन लिया. पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आईपीएल मैच के दौरान कुछ लोगों ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल के समर्थन में नारे लगाए थे. उस दौरान हमारे कर्मचारी स्टेडियम में अलग-अलग तैनात थे. वहीं हमने सार्वजनिक उपद्रव पैदा करने के आरोप में कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया और कुछ  कानूनी औपचारिकताओं के बाद उन्हें रिहा कर दिया जाएगा. वहीं हम सभी दर्शकों को खेल का आनंद लेने और स्टेडियम के अंदर ऐसी गतिविधि में शामिल न होने का अनुरोध करते हैं.

Trending news