CG Chunav 2023: सियासत की 'कसम' में राधिका v/s रमन सिंह! कांग्रेस नेत्री ने पूर्व CM को दिए 48 घंटे
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1906046

CG Chunav 2023: सियासत की 'कसम' में राधिका v/s रमन सिंह! कांग्रेस नेत्री ने पूर्व CM को दिए 48 घंटे

Chhattisgarh Vidhansabha Election 2023: छत्तीसगढ़ में चुनाव से पहले कसमों की सियासत गरमाई हुई है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी पर पूर्व CM रमन सिंह को आरोप सिद्ध करने के लिए कांग्रेस प्रवक्ता ने 48 घंटे का समय दिया है.

CG Chunav 2023: सियासत की 'कसम' में राधिका v/s रमन सिंह! कांग्रेस नेत्री ने पूर्व CM को दिए 48 घंटे

Chhattisgarh Assembly Election 2023: अगले कुछ दिनों में देश के 5 राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. इससे पहले बयानों का बाजार गर्म है. नेता एक दूसरे पर आरोप लगा रहे हैं. कोई पुराने बयान खोज रहा है तो कई पुराने वालों पर दावे कर रहा है. इस बीच छत्तीसगढ़ में सियासत की कसम राधिका खेड़ा v/s रमन सिंह हो गया है. मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और राहुल गांधी पर पूर्व CM रमन सिंह लगाए गए आरोपों की सिद्ध करने के लिए कांग्रेस प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने उन्हें 48 घंटे का समय दिया है.

राधिका v/s रमन सिंह
पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह के एक दावे ने छत्तीसगढ़ की सियासत में उबाल ला दिया है. रमन सिंह ने कहा है कि सीएम भूपेश बघेल और राहुल गांधी ने हाथ में गीता और गंगाजल लेकर कसम खाई थी की पूर्ण शराबबंदी होगी. लेकिन वादा नहीं निभाया. अब छत्तीसगढ़ चुनाव के लिए एआईसीसी की मीडिया कॉर्डिनेटर राधिका खेड़ा ने रमन सिंह को बड़ी चुनौती दी है.

क्या आपने कीचड़ की काई खाई? फायदे चौंका देंगे

सियासत की 'कसम'
राधिका खेड़ा ने चैलेंज करते हुए कहा है कि रमन सिंह अगले 48 घंटे में साबित कर के दिखाएं कि राहुल गांधी और सीएम भूपेश बघेल ने हाथ में गंगाजल और गीता लेकर कसम खाई थी की शराबबंदी करेंगे. अगर रमन सिंह साबित कर देते हैं तो मैं राजनीति छोड़ दूंगी. वरना रमन सिंह इस झूठ का पश्चाताप करें और देश-प्रदेश के लोगों से माफी मांगें.

कौन सी कमस कांग्रेस ने खाई थी
राधिका खेड़ा ने कहा कि रमन सिंह ने गंगा मैया और गीता का भी अपमान कर रहे हैं. खेड़ा ने रमन सिंह के बायन पर बात करते हुए कहा कि कांग्रेस की उस पीसी का हिस्सा थी. जिसमें कांग्रेस नेताओं ने गंगाजल की कसम सिर्फ सरकार बनने पर 10 दिन में कर्जमाफी के लिए खाई थी. जिस वादे को सरकार बनने के 2 घंटे में निभा दिया था.

रिपोर्ट- सत्य प्रकाश

राहुल गांधी के करीबी कुणाल चौधरी ने बताया जीतू पटवारी CM फेस होंगे या नहीं?

Trending news