MP Corona update: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, एमपी से आई राहत भरी खबर, जानें लेटेस्ट अपडेट
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2060412

MP Corona update: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, एमपी से आई राहत भरी खबर, जानें लेटेस्ट अपडेट

MP Corona update: देश भर में लगातार कोरोना के मामले बढ़ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona Update) में भी देखा जा रहा है. दोनों राज्यों में पिछले 24 घंटे में इतने नए केस सामने आए हैं. 

MP Corona update: छत्तीसगढ़ में फिर बढ़े कोरोना के मामले, एमपी से आई राहत भरी खबर, जानें लेटेस्ट अपडेट

Corona Virus Updates: देश में एक बार फिर कोरोना वायरस (Corona Virus Updates) ने दस्तक दे दी है. देश के हर हिस्से से रोजाना नए केस सामने आ रहे हैं. इसका असर मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ में भी देखा जा रहा है.  लेकिन एमपी के लिए पिछले 24 घंटे में राहत भरी खबर आई है. बता दें कि यहां पर कोरोना के एक भी नए मामले नहीं मिले हैं. जबकि छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh Corona update) पिछले 24 घंटे में 7 नए मामले पाए गए हैं. जिसमें रायगढ़ जिले में मिले हैं. 

छत्तीसगढ़ कोरोना अपडेट 
छत्तीसगढ़ में पिछले 24 घंटे पहले की बात करें तो यहां पर कोरोना के 7 नए केस सामने आए हैं. ये 7 मरीज प्रदेश के 2 जिलों में  मिले हैं. बता दें कि रायगढ़ जिले में 5 नए मरीज मिले हैं जबकि 2 मरीज बिलासपुर जिले में पाए गए हैं. प्रदेश में कोरोना के एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 91 हो गई है. इसमें 7 मरीज होम आइसोलेशन में इलाज के दौरान ठीक हुए हैं. इसके अलावा प्रदेश की औसत पॉजिटिविटी दर 0.69 प्रतिशत है.

ये भी पढ़ें: Health Tips: सर्दियों में रोजाना खाएं ये फल, रहेंगे एकदम फिट, जानें

एमपी कोरोना अपडेट 
मध्य प्रदेश पिछले 24 घंटे की बात करें तो यहां से राहत वाली खबर सामने आई है. बता दें कि प्रदेश में पिछले 24 घंटे में एक भी मरीज कोरोना पॅाजिटिव के नहीं मिले हैं. जबकि 13 जनवरी को प्रदेश में 3 नए मामले सामने आए थे, इसमें तीनों मरीज देश के सबसे स्वच्छ शहर इंदौर में पाए गए थे. 3 नए मरीजों के मिलने के बाद इंदौर में कुल एक्टिव मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हो गई थी. अगर राजधानी भोपाल की बात करें तो यहां पर कुल एक्टिव मरीजों की संख्या 5 है. इसके अलावा जबलपुर में एक्टिव मरीजों की संख्या 2 है. साथ ही साथ बता दें कि राजधानी भोपाल और  इंदौर में 1-1 मरीज स्वस्थ्य होकर घर वापस लौटे थे.

Trending news