Today Horoscope: आज सावधान रहें मिथुन, मकर राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2240305

Today Horoscope: आज सावधान रहें मिथुन, मकर राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 9 मई दिन गुरुवार है. आज का दिन मेष से लेकर मीन राशि वालों के लिए कैसा होने वाला है जानते हैं. 

Today Horoscope: आज सावधान रहें मिथुन, मकर राशि वाले लोग, इनके लिए अच्छा हो सकता है दिन, जानें अपना राशिफल

Aaj ka Rashifal: हिंदू धर्म में राशियों का काफी ज्यादा महत्व होता है, राशि के हिसाब से लोग अपना काम करते हैं, आज 9 मई दिन गुरुवार है.  ज्योतिष में गुरुवार का दिन भगवान विष्णु को समर्पित होता है. इस दिन विष्णु भगवान की विधिवत पूजा करने से कई सारे लाभ मिलते हैं. आज का दिन किन राशि वालों के लिए अच्छा होने वाला है, किसे सावधानी बरतनी है जानते हैं मेष से लेकर मीन राशि तक वालों का हाल.

मेष
मेष राशि वालों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. आने वाले व्यस्तताओं को लेकर परेशान हो सकते हैं. बिजनेस में विस्तार का योग बन रहा है. 
वृष
वृषभ राशि वालों के लिए आज का दिन मिश्रित रूप से फल दायक हो सकता है. सेहत को लेकर सचेत रहने की जरूरत है. अगर कोई जोखिम उठाते हैं तो नुकसान हो सकता है. 
मिथुन
मिथुन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. बेवजह किसी से भी बहस करने की जरूरत है. किसी को बिना मांगे सलाह न दें. अजनबी लोगों से दूरी बनाकर रखें. 
कर्क
कर्क राशि वालों के लिए आज का दिन काफी ज्यादा अच्छा हो सकता है. तैयारी करने वाले जातकों को शुभ सूचना मिल सकता है. संतान की तरफ से कोई गिफ्ट मिल सकता है.
सिंह 
सिंह राशि वालों के लिए भी आज का दिन अच्छा हो सकता है. वैवाहिक जीवन लोगों को का काफी खुशमय हो सकता है. आपके और आपके जीवन साथी के बीच में चल रही दूरियां दूर होंगी. 
कन्या
कन्या राशि वालों के लिए आज सावधानी बरतने की जरूरत है. गाड़ी चलाते समय विशेष ध्यान दें वरना नुकसान हो सकता है. किसी भी काम में जल्दबाजी से बचें. 
तुला
आज का दिन काफी ज्यादा व्यस्तताओं से भरा हो सकता है. कोई जरूरी काम न कर पाने से काफी उदास हो सकते हैं. पुराने दोस्त से बहुत दिनों बाद बात होगी.
वृश्चिक
वृश्चिक राशि के जातकों के लिए आज का दिन अच्छा हो सकता है. बिजनेस करने वाले लोगों के जीवन में काफी बढ़ोत्तरी हो सकती है, नौकरी करने वाले लोगों को शुभ सूचना प्राप्त होगी. 
धनु
धनु राशि के लोगों के लिए आज का दिन मिला- जुला हो सकता है. बिजनेस में घाटा लगने का योग बन रहा है. सोच समझकर कहीं पैसा लगाएं. 
मकर
मकर राशि के लोगों के लिए आज का दिन परेशानियों से भरा हो सकता है. कहीं लंबी यात्रा पर जा सकते हैं, लेकिन वाहन चलाते समय सावधानी बरतें वरना मुश्किल खड़ी हो सकती है. 
कुंभ
कुंभ राशि के जातकों के लिए  आज का दिन अच्छा परिणाम लेकर आ सकता है. घर परिवार का यश बढ़ सकता है. संतान की तरफ से कोई खुशखबरी प्राप्त हो सकती है. 
मीन
मीन राशि वाले लोगों के लिए आज का दिन उलझनों से भरा हो सकता है. आप अपने काम से काम रखें. दूसरे के मामले में पड़ने से आपको नुकसान हो सकता है.

(यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है. इसे अपनाने से पहले धार्मिक क्षेत्र के जानकार की सलाह जरूर लें.)

Trending news