Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2238923
photoDetails1mpcg

Swapna Shastra: क्या आपको भी सपने में भगवान गणेश ने दिए दर्शन, जानें किस बात का है संकेत

Swapna Shastra: हमें सपनों में कई तरह की चीजें नजर आती हैं. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक कई चीजों का दिखना शुभ संकेत होता है, जबकि कई चीजों का दिखना अच्छा नहीं माना जाता है. ऐसे में जानते हैं कि सपनों में भगवान गणेश की मूर्ति का दिखना किस बात का संकेत है- 

1/7

Lord Ganesh Darshan in Dream: अगर आपको भी सपनों में भगवान गणेश की मूर्ति नजर आई है तो जानिए ये किस बात का संकेत है. मध्य प्रदेश के प्रसिद्ध पंडित सच्चिदानंद त्रिपाठी बताते हैं कि स्वप्न शास्त्र के अनुसार हमें सपने में दिखने वाली चीजें आने वाले दिनों में शुभ और अशुभ होने का संकेत देती हैं. जानते हैं सपने में भगवान गणेश के दर्शन होने का मतलब- 

 

सपने में भगवान गणेश

2/7
सपने में भगवान गणेश

सपने में भगवान गणेश- अगर आपको भी सपने में भगवान गणेश की मूर्ति नजर आती है तो ये बेहद ही शुभ संकेत है. स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में भगवान गणेश का दर्शन होने का अर्थ है कि गणेश जी की कृपा बरसने वाली है.

 

भगवान गणेश की मूर्ति

3/7
भगवान गणेश की मूर्ति

भगवान गणेश की मूर्ति- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर आपको सपने में  भगवान गणेश की मूर्ति दिखाई देती है तो जल्द ही आपका लंबे समय से अटका हुआ काम पूरा हो सकता है. 

 

सवारी करते हुए गजानन

4/7
सवारी करते हुए गजानन

सवारी करते हुए गजानन-  स्वप्न शास्त्र के मुताबिक अगर सपने में सवारी करते हुए गजनान नजर आते हैं तो आपको कोई मनोकामाना पूरी हो सकती है. 

 

भगवान गणेश का विसर्जन

5/7
भगवान गणेश का विसर्जन

भगवान गणेश का विसर्जन- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक सपने में भगवान गणेश का विसर्जन अशुभ संकेत है. आपको किसी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. 

 

भगवान गणेश

6/7
भगवान गणेश

भगवान गणेश- भगवान गणेश को शुभकर्ता और विघ्नहर्ता कहा जाता है. बुधवार का दिन गजानन को सर्मपित है.  

 

स्वप्न शास्त्र

7/7
स्वप्न शास्त्र

स्वप्न शास्त्र- स्वप्न शास्त्र के मुताबिक कभी भी अपने सपनों को किसी के साथ शेयर नहीं करना चाहिए.  Disclaimer: यहां दी गई समस्त जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है.