Lok Sabha Chunav: इधर मतदान, उधर मोदी की रैली, राहुल गांधी के बाद खरगोन में जनसभा करेंगे PM
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2237484

Lok Sabha Chunav: इधर मतदान, उधर मोदी की रैली, राहुल गांधी के बाद खरगोन में जनसभा करेंगे PM

PM Modi in Khargone: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज खरगोन और धार लोकसभा सीट के दौरे पर रहेंगे. पीएम यहां पर बीजेपी प्रत्याशी के लिए जनसभा करेंगे और लोगों से मतदान करने की अपील करेंगे. 

Lok Sabha Chunav: इधर मतदान, उधर मोदी की रैली, राहुल गांधी के बाद खरगोन में जनसभा करेंगे PM

Lok Sabha Election 2024: देश भर में आज तीसरे चरण के लिए मतदान शुरू हो गया है. एमपी की 9 सीटों पर भी वोटिंग हो रही है. मतदान केंद्रों पर लोगों की भीड़ लगी है. कांग्रेस बीजेपी सहित सभी पार्टियों ने चौथे चरण के लिए अपनी ताकत झोंक दी है. पीएम नरेंद्र मोदी आज एमपी के खरगोन और धार लोकसभा सीट के दौरे पर रहेंगे. खरगोन- बड़वानी लोकसभा सीट की बात करें तो 6 मई यानि की कल यहां पर राहुल गांधी ने कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा की थी. वहीं आज पीएम नरेंद्र मोदी भी इस सीट से हुंकार भरेंगे. 

पीएम भरेंगे हुंकार
देश भर के साथ एमपी में आज तीसरे चरण के लिए मतदान हो रहा है. वहीं बीजेपी चौथे चरण की तैयारियों में जुट गई है. देश के पीएम नरेंद्र मोदी आज खरगोन और धार के दौरे पर रहेंगे. पीएम खरगोन लोकसभा क्षेत्र से बीजेपी प्रत्याशी गजेंद्र पटेल के समर्थन में जनसभा करेंगे. साथ ही साथ मतदाताओं सो वोट देने की अपील करेंगे. बता दें कि यहां से गजेंद्र पटेल मौजूदा सांसद हैं.

राहुल गांधी ने साधा था  निशाना
पीएम मोदी से पहले कल यानि की 6 मई को राहुल गांधी खरगोन दौरे पर थे. यहां पर उन्होंने बीजेपी सरकार पर जमकर निशाना साथा था. कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने अपने भाषण की शुरुआत निमाड़ की बात करके की थी. उन्होंने कहा कि निमाड़ से लोगों का मजदूर के रूप में पलायन हो रहा है. निमाड़ में कॉटन इंडस्ट्रीज समाप्त कर दी गई है. छोटे उद्योग बंद हो गए हैं. मोदी जी आरक्षण और संविधान को खत्म करना चाहते हैं. 

यही चुनाव का मुख्य मुद्दा है. उनसे पूछिए कि आरक्षण बढ़ाएंगे और संविधान को खत्म नहीं करेंगे? आज आप लोगों से जल, जंगल और जमीन छीना जा रहा है. कुछ पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाया जा रहा है. उन्होंने कहा कि आपका जल ,जंगल और जमीन छीन ली जायेगी और देश में 20 से 25 लोगों का राज भाजपा करना चाहती है.

साथ ही साथ कहा कि बीजेपी ने गरीबों, किसानों और महिलाओं का कर्ज माफ नहीं किया बल्कि देश के 25 लोगों का 16 लाख करोड़ रुपये का कर्ज माफ कर दिया. निमाड़ के युवा दूसरे राज्यों की ओर पलायन कर रहे हैं. राहुल गांधी ने कहा कि नरेंद्र मोदी अडानी जैसे 25 उद्योगपतियों की मदद के लिए गलत जीएसटी और नोटबंदी लाए. राहुल गांधी की रैली के बाद अब पीएम की जनसभा पर लोगों की निगाहें टिकी हैं. 

 

Trending news