राधिका खेड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे सुशील आनंद शुक्ला, छत्तीसगढ़ में सियासत तेज
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2237045

राधिका खेड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे सुशील आनंद शुक्ला, छत्तीसगढ़ में सियासत तेज

Chhattisgarh Politics: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा और कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला के बीच राजनीति तेज होती जा रही है, सुशील आनंद शुक्ला ने मामले में मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही. 

छत्तीसगढ़ की राजनीति

Chhattisgarh News: छत्तीसगढ़ में राधिका खेड़ा और सुशील आनंद शुक्ला मामला गर्माता जा रहा है. एक तरफ राधिका खेड़ा ने कांग्रेस छोड़ने का ऐलान कर दिया है, दूसरी तरफ सुशील आनंद शुक्ला ने राधिका खेड़ा के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की बात कही है. उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके यह जानकारी दी है, शुक्ला का कहना है कि उनकी अपने वकील से बात हो गई है, वह इस मामले में आज शाम या कल तक नोटिस भेजेंगे. 

सुशील आनंद शुक्ला ने दी चुनौती 

सुशील आनंद शुक्ला ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके मामले में चुनौती दी है, उन्होंने कहा 'जो वीडियो उन्होंने हॉट टॉक के दौरान बनाया वो सार्वजनिक कर दे , साफ हो जाएगा की मैने अभद्रता की या नहीं, वो दीपक बैज पर आरोप लगाया की उन्होंने पूछा कि शराब पीती हो, कितना पीती हो, कब कब पीती हो, यह तो उन्होंने हद कर दी, आरोप लगाने में शालीनता की हद पार कर दी है.'

'बेहद आहत हो कर यह पत्रकार वार्ता ले रहा हूं, राधिका खेड़ा ने मेरे ऊपर मेरे सहयोगियों के ऊपर गंभीर आरोप लगाए है.  मेरी चरित्र हत्या की कोशिश की गई, मैं क्या मेरे खानदान में आज तक किसी ने शराब नहीं पी है, उन्होंने मर्यादा की सीमा को पार किया है, उन्होंने की मैंने रात को एक बजे उनका दरवाजा खटखटाया, मैं भारत जोड़ो यात्रा में कोरबा गया ही नहीं, वो जाए बीजेपी में जाना चाहती है तो जाए लेकिन अभद्र आरोप ना लगाए.'

ये भी पढ़ेंः गांधी परिवार के गढ़ में पूर्व CM भूपेश को बड़ी जिम्मेदारी, इस सीट का बनाया गया पर्यवेक्षक

राधिका खेड़ा ने कांग्रेस से दिया इस्तीफा 

वहीं इससे पहले रविवार की शाम को कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता राधिका खेड़ा ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है, उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना इस्तीफा पोस्ट किया था. इस्तीफे में राधिका खेड़ा ने लिखा था कि मैं अत्यंत पीड़ा के साथ पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे रही हूं, हां मैं लड़की हूं और लड़ सकती हूं और मैं वहीं कर रही हूं.' इसके बाद से ही यह मामला तूल पकड़ता जा रहा है. चर्चा यह है कि वह बीजेपी में भी शामिल हो सकती है.

बता दें कि राधिका खेड़ा कांग्रेस की राष्ट्रीय प्रवक्ता थी, लेकिन कांग्रेस नेता सुशील आनंद शुक्ला और उनके बीच कुछ विवाद हुआ था, घटना पिछले मंगलवार की थी, जिसके बाद यह विवाद बढ़ता गया, दोनों ने एक दूसरे के ऊपर आरोप लगाए थे. मामला छत्तीसगढ़ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष दीपक बैज तक भी पहुंचा था, लेकिन इस बीच राधिका खेड़ा ने पार्टी की सदस्यता और प्रवक्ता के पद से इस्तीफा दे दिया. वहीं अब सुशील आनंद शुक्ला ने मामले में एफआईआर दर्ज कराने की बात कही है. 

रायपुर से रुपेश गुप्ता की रिपोर्ट 

ये भी पढ़ेंः छत्तीसगढ़ के इस जिले में बने अनोखे मतदान केंद्र, देखिए खूबसूरत तस्वीरें

Trending news