60 वर्षीय शिक्षक ने 9वीं की छात्रा के साथ लैब में की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1562561

60 वर्षीय शिक्षक ने 9वीं की छात्रा के साथ लैब में की अश्लील हरकत, पुलिस ने किया गिरफ्तार

स्कूल में शिक्षक की गंदी हरकतों से छात्राएं इतनी परेशान हो गई कि अब वो प्रेक्टिकल लैब में जाने से डरने लगी. जब इस डर का दूसरी शिक्षिकाओं ने पूछा तब बड़ा और चौंकाने वाला खुलासा हुआ.

सांकेतिक फोटो

सिवनी: स्कूल-कॉलेज को शिक्षा का मंदिर कहा जाता है, लेकिन इसी मंदिर में बेटियों के साथ छेड़छाड़ का मामले सामने आ रहे है. दरअसल सिवनी जिले के भैरोगंज स्थित एक सरकारी स्कूल (MLB School Seoni) में 60 साल वर्षीय शिक्षक के द्वारा 9वीं क्लास की छात्रा के साथ छेडछाड़ (Molesting girl) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है.

MP Weather Updates: धूप की वजह से कमजोर पड़ी सर्दी, मौसम विभाग ने दी ये चेतावनी

लैब में की अश्लील हरकत 
मिली जानकारी के मुताबिक एमएलबी स्कूल सिवनी की कक्षा 9वीं की छात्रा को शिक्षक ने पहले लैब (Lab) में बुलााया और फिर उसके साथ अपशब्दों का प्रयोग किया. यही नहीं छात्रा ने बताया कि उसे उसके शिक्षक ने बेहद की गंदे तरीके से हाथ भी लगाया. ये घटना बीते शनिवार की बताई जा रही है. जिसके बाद पीड़िता ने ये सब बात अपनी सहेलियों को बताई.

हम लैब नहीं जाएंगे
पीड़ित छात्रा ने शिक्षक (molested by teacher) की करतूत जब अपनी सहेलियों को बताई तो सभी काफी डर गई कि कहीं उनके साथ ऐसी हरकत न हो. वहीं जब अन्य शिक्षिकाओं द्वारा लैब में जाने के लिए छात्राओं को कहा तो सभी ने लैब में जाने से इंकार कर दिया. छात्राओं ने कहा कि लैब में जाने से डर लगता है. जब इस बात की वजह शिक्षिका ने पूछी तो ये बात सामने आई है.

पॉक्सो एक्ट पर मामला दर्ज 
अब छात्रा की शिकायत पर महिला थाने की पुलिस ने शिक्षक के खिलाफ पास्को एक्ट ओर छेड़खानी का मामला दर्ज कर आरोपित शिक्षक के खिलाफ मामला दर्ज कर न्यायलय में पेश कर दिया है. सिवनी एसडीओपी पारुल शर्मा ने बताया कि 9वीं कक्षा की छात्रा अपनी सहेली के साथ महिला थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज कराई है कि स्कूल के शिक्षक द्वारा लैब में उसके साथ अशोभनीय और अश्लील हरकत की है. छात्रा की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर विवेचना की जा रही है.

Trending news