Betul Crime News: जायदाद के लिए कातिल बना पिता, बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्या, जानिए मामला
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2103913

Betul Crime News: जायदाद के लिए कातिल बना पिता, बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्या, जानिए मामला

MP Crime News: बैतूल से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जहां एक पिता ने अपने ही बेटे की हत्या कर दी. फिलहाल आरोपी पिता पुलिस की हिरासत में है. जानिए पूरा मामला

 

Betul Crime News: जायदाद के लिए कातिल बना पिता, बेटी के बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर हत्या, जानिए मामला

रूपेश कुमार/बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले से एक सनसनीखेज खबर सामने आई है. यहां जमीन के लिए बेटे की जान का दुश्मन कोई और नहीं बल्कि पिता ही बन गया. दरअसल, 7 फरवरी की रात घोड़ाडोंगरी से अपहृत युवक (kidnapped youth) दीपक बामने का शव नर्मदापुरम जिले के मालाखेड़ी गांव के पास एक पुल के नीचे मिला है. युवक की हत्या उसके पिता, बहन और बहन के प्रेमी ने मिलकर की थी.

3 दिन पहले हुआ था अपहरण 
बता दें कि तीन दिन घोड़ाडोंगरी में सराफा बाजार से युवक दीपक बामने का अपहरण हुआ था. युवक की दादी ने 7 फरवरी को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.अपहरण का सारा घटनाक्रम सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ. जिसका वीडियो सामने आया. सीसीटीवी फुटेज में 6 फरवरी की रात दो लोग घोड़ाडोंगरी में सड़क किनारे पैदल जा रहे एक युवक के साथ मारपीट करते और उसे जबरन कार में ले जाते दिखे. शक के आधार पर पुलिस ने उसके पिता अनिल बामने व सौतेली बहन आरती बामने से पूछताछ की. जिसके बाद पिता ने बेटी और उसके दोस्त के साथ मिलकर बेटे की हत्या करना स्वीकार कर लिया है.

संपत्ति के लिए पिता बना हत्यारा
मिली जानकारी के मुताबिक हत्या के पीछे असली वजह संपत्ति बताई जा रही है. आपको बता दें कि मृतक दीपक के पिता ने दूसरी शादी की थी. जिससे दीपक के दादा-दादी नाखुश थे और उन्होंने अपनी सारी संपत्ति अपने पोते दीपक के नाम लिख दी थी. अपने दादा की मृत्यु के बाद दीपक अपनी दादी के साथ रहता था. संपत्ति से बेदखल किए गए दीपक के पिता अनिल बामने और सौतेली बहन आरती ने दीपक को रास्ते से हटाने की योजना बनाई. 7 फरवरी को दीपक के पिता, सौतेली बहन और उसकी बहन के एक दोस्त ने मिलकर घोड़ाडोंगरी से दीपक का अपहरण कर लिया और उसे कार में लेकर भाग गए. तीनों ने मिलकर कार के अंदर दीपक की गला घोंटकर हत्या कर दी और उसका शव नर्मदापुरम जिले में एक पुल के नीचे फेंककर भाग गए.

यह भी पढ़ें: MP Crime News: ग्वालियर के बाद अब इस जिले में नाबालिग से गैंगरेप, इस तरह दिया वारदात को अंजाम

 

आरोपी पिता गिरफ्तार
पुलिस ने बताया कि जब दीपक के परिवार वालों की डिटेल खंगाली गई तो घटना वाले दिन उनकी लोकेशन एक ही जगह पर मिली, जिसके चलते शक के आधार पर दीपक के पिता से पूछताछ की गई. जिसमें दीपक की हत्या का खुलासा हुआ. पुलिस ने फिलहाल दीपक के पिता को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि उसकी सौतेली बहन और उसका प्रेमी अभी भी फरार हैं.

Trending news