भोपाल में कर्ज से परेशान शख्स ने कार में किया सुसाइड, मौत को गले लगाने से पहले बनाया वीडियो
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2243341

भोपाल में कर्ज से परेशान शख्स ने कार में किया सुसाइड, मौत को गले लगाने से पहले बनाया वीडियो

MP News: भोपाल में कर्ज परेशान एक शख्स ने कार में सुसाइड कर लिया, आत्महत्या करने से पहले शख्स ने एक वीडियो बनाया और एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है, जिससे मामले की जानकारी सामने आई है. 

भोपाल में शख्स ने कार में किया सुसाइड

Bhopal News: भोपाल में कार में आत्महत्या करने का एक मामला सामने आया है, जहां एक शख्स ने सुसाइड से पहले एक वीडियो बनाया जिसमें आत्महत्या करने का कारण बताया है. मामला कर्ज से जुड़ा है. बताया जा रहा है कि युवक ने कार में जहर खाकर आत्महत्या की है. घटना भोपाल के लिंक रोड नंबर एक के पास आनंद विहार स्कूल के पास की बताई जा रही है, जहां युवक की कार मिली थी, टीटी नगर पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है. 

कर्ज से था परेशान 

भोपाल की टीटी नगर पुलिस के मुताबिक आत्महत्या करने वाले शख्स का नाम राधेश्याम सेन बताया जा रहा है, जिसने अपनी कार में जहर खा लिया था. आत्महत्या से पहले उसने जो वीडियो बनाया था, उसमें पत्नी और परिवार के नाम मैसेज छोड़ा था. जिसमें पार्टनरशिप के पैसे नहीं देने और कर्ज में डूबे होने की बात का जिक्र किया गया है, वीडियो में जगदीश अरोरा, अनिल अरोरा, अजय अरोरा का नाम लेते हुए शख्स ने उन पर कई आरोप लगाए हैं. पुलिस को कार में से जो सुसाइड नोट मिला है उसी के आधार पर पुलिस ने जांच शुरू की है. 

वीडियो में राधेश्याम सेन ने पत्नी के नाम जो मैसेज छोड़ा है, उसमें वह 2003 के बाद पेमेंट नहीं किए जाने की बात कहता नजर आ रहा है, इसके अलावा कंपनी में पार्टरनिशप के बाद भी 2021 तक पेमेंट नहीं करने की बात कही है. वीडियो में राधेश्याम ने उसके बच्चों को कर्ज मुक्त कराए जाने की मांग की है. राधेश्याम सेन का यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है. बताया जा रहा है उनके परिवार ने 10 मई को पुलिस में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी. जबकि आज सुबह उनका वीडियो वायरल हुआ और फिर कार में उन्होंने आत्महत्या कर ली. 

जिस कार में राधेश्याम सेन ने सुसाइड किया है उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है. फिलहाल टीटी नगर पुलिस इस मामले की जांच करेगी, लेकिन जिस तरह से आत्महत्या से पहले शख्स का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, उससे यह मामला राजधानी भोपाल में चर्चा में जरूर बना हुआ है. पुलिस ने इस मामले में सभी एंगल से जांच करने की बात कही है. 

ये भी पढ़ेंः MP की इन 8 सीटों पर आज थम जाएगा प्रचार, 13 मई को होगी आखिरी चरण की वोटिंग

Trending news