MP News: बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह, नंदी हॉल में बैठ ॐ नमः शिवाय का किया जाप
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1799701

MP News: बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह, नंदी हॉल में बैठ ॐ नमः शिवाय का किया जाप

Ujjain News: भाजपा सांसद और रेसलिंग फेडरेशन ऑफ इंडिया के अध्यक्ष ब्रजभूषण शरण सिंह शुक्रवार को उज्जैन महाकाल के दर्शन के लिए पहुंचे. इस दौरान उन्होंने नंदी हॉल में बैठ शिव भगवान की पूजा की. 

 

MP News: बाबा महाकाल की शरण में पहुंचे बृजभूषण शरण सिंह, नंदी हॉल में बैठ ॐ नमः शिवाय का किया जाप

राहुल राठौड़/उज्जैन: लोकसभा सांसद एवं भारतीय कुश्ती महासंघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह मध्यप्रदेश दौरे पर हैं. शुक्रवार को उन्होंने उज्जैन प्रवास के दौरान श्री महाकालेश्वर मंदिर पहुंचकर श्री महाकालेश्वर भगवान के दर्शन किए. बृजभूषण ने नंदी हॉल में बैठ शिव साधना की साथ ही ॐ नमः शिवाय का जप किया और बाबा का आशीर्वाद लिया.उन्होंने रिक्शा में बैठ श्री महाकाल लोक देखा. 

महाकाल की शरण में बृजभूषण सिंह
अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह को मध्यप्रदेश के उच्च शिक्षा मंत्री डॉ. मोहन यादव द्वारा श्री महाकालेश्वर मंदिर प्रबंध समिति की ओर से दुप्पटा, स्मृतिचिन्ह व लड्डू प्रसाद भेंटकर सम्मान किया गया. चूंकि श्रावण का महीना है बड़ी संख्या में आम जन ही नहीं VIP लोगों का भी तांता मंदिर में लगा हुआ है.

इंदौर में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह ने क्या कहा
बता दें कि महाकाल के दर्शन करने से पहले बृजभूषण सिंह  इंदौर के देवी अहिल्या विश्वविद्यालय के तक्षशिला परिसर के ऑडिटोरियम में आयोजित करणी सेना के कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे. इस दौरान उन्होंने अपने ऊपर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर शायराना अंदाज में जवाब दिया.

यह भी पढ़ें:  इंदौर में यौन उत्पीड़न के आरोपों पर बृजभूषण सिंह बोले, 'सुरमा कभी विचलित नहीं होते'...

 

दरअसल, तक्षशिला परिसर के ऑडिटोरियम में पूर्व केंद्रीय मंत्री कल्याण सिंह कालवी की 31वीं पुण्यतिथि को लेकर करणी सेना द्वारा कार्यक्रम आयोजित किया गया था. इस कार्यक्रम के लिए बृजभूषण शरण सिंह इंदौर पहुंचे थे. श्रद्धांजलि सभा कार्यक्रम में मंच से संबोधित करते हुए कहा था कि मुझ पर एक हमला हमला हुआ, लेकिन मेरे भाइयों आपने देखा होगा कि मैंने अपने चेहरे पर कभी शर्मिंदगी नहीं आने दी. कभी कमजोरी नहीं आने दी.

बृजभूषण शरण ने आगे कहा कि, राष्ट्र कवि दिनकर जी ने एक लाइन लिखी थी कि ''सच है विपत्ति जब आती है, कायर को ही दहलाती है, सूरमा नहीं विचलित होते.. हालांकि मीडिया से चर्चा में ब्रजभूषण शरण सिंह ने यौन शोषण के आरोपों पर कुछ भी बोलने से इंकार कर दिया था. उन्होंने कहा था कि यह मामला न्यायालय में विचाराधीन है. इसलिए इस पर अभी कुछ भी नहीं बोलना चाहिए.

Trending news