MP News: फोटो एडिट कर बना कलेक्टर! फिर अमित शाह से की मुलाकात, ऐसे हुआ खुलासा
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1816324

MP News: फोटो एडिट कर बना कलेक्टर! फिर अमित शाह से की मुलाकात, ऐसे हुआ खुलासा

Fake Collector Arrested: जबलपुर पुलिस ने फर्जी कलेक्टर को गिरफ्तार किया है.युवक ने नरसिंहपुर कलेक्टर के बैकग्राउंड वाला फोटो एडिट कर वायरल किया था. आरोपी ने गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी फोटो एडिट कर शेयर किया है.

 

 

 

MP News: फोटो एडिट कर बना कलेक्टर! फिर अमित शाह से की मुलाकात, ऐसे हुआ खुलासा

Jabalpur News/अजय दुबे: जबलपुर पुलिस ने सोशल मीडिया पर गृह मंत्री अमित शाह, कलेक्टर, अपर सचिव और मंत्रियों के साथ फोटो बनाकर डालने वाले युवक को गिरफ्तार कर लिया है. युवक का नाम राहुल गिरी है, जो महाराष्ट्र के गोंदिया का रहने वाला है. राहुल गिरी इन दिनों नरसिंहपुर कलेक्टर होने का दावा कर रहा था. इतना ही नहीं उसने फोटो एडिट कर सोशल मीडिया पर भी पोस्ट की थी. जैसे ही यह फोटो कलेक्टर नरसिंहपुर ने देखी, तो उन्होंने जांच कराई जिसमें पाया गया कि वह फर्जी IAS है.

आरोपी ने गृहमंत्री अमित शाह के साथ लगाई फोटो
आरोपी राहुल गिरी ने कई बड़े नेताओं के साथ फोटो एडिट कर बनाए हैं. आरोपी ने गृहमंत्री अमित शाह के साथ भी फोटो शेयर किया है. सोशल मीडिया पर फोटो वायरल होने के बाद तिलवारा पुलिस ने राहुल गिरी नामक युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी राहुल गिरी खुद को नरसिंहपुर का कलेक्टर बताता था. पुलिस के बताया कि, आरोपी राहुल गिरी बीएससी पास है. और जबलपुर में रहता है. राहुल की फर्जी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी जिसमें लिखा था कि वो नरसिंहपुर का नया कलेक्टर है.  

आरोपी को  IAS बनने का शौक था
आरोपी ने पुलिस को बताया कि, उसे IAS बनने का शौक है. अपने शौक को पूरा करने के लिए उसने फोटो एडिट कर अपने आपको नरसिंहपुर का कलेक्टर बताकर पोस्ट करने लगा. हाल ही में उसने नरसिंहपुर कलेक्टर के साथ ही मध्यप्रदेश का अपर सचिव भी बताते हुए फोटो पोस्ट किए जिसके बाद जांच के निर्देश दिए गए. गिरफ्तारी के बाद राहुल गिरी के माता-पिता को पुलिस ने जबलपुर बुलाया है.

यह भी पढ़ें: Sawan 2023: उज्जैन महाकाल मंदिर में टूटे सारे रिकॉर्ड, 34 दिनों में 1 करोड़ से ज्यादा भक्त पहुंचे

 

जांच में जुटी है पुलिस
आरोपी राहुल को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस जांच में जुटी हुई है. पुलिस ये जांच कर रही है कि आरोपी ने किसी तरह का कोई लाभ उठाने की कोशिश तो नहीं की है.  बता दें कि इस खबर के आने के बाद सभी प्रशासनिक अधिकारी सतर्क हो गए हैं.

Trending news