MP News: जेल से निकलकर पहली पत्नी से हुआ प्यार, कोशिशें की तमाम पर रहा दूसरी की हत्या में नाकाम, फिर से पहुंचा Jail
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1483255

MP News: जेल से निकलकर पहली पत्नी से हुआ प्यार, कोशिशें की तमाम पर रहा दूसरी की हत्या में नाकाम, फिर से पहुंचा Jail

Mandsaur Latest News: जिले में एक शख्स ने पहली पत्नी के साथ रहने के लिए दूसरी पत्नी को सांप से डंसवाकर, जहर का इंजेक्शन लगवाने जैसी हत्या की कई कोशिशें कीं. हालांकि इसके बावजूद वह बच गईं.

Mandsaur Latest News

मनीष पुरोहित/ मंदसौर: मध्य प्रदेश के मंदसौर में दो पत्नियों के बीच फंसे एक पति द्वारा अपनी एक पत्नी को सांप से डसवा कर उसकी हत्या करने के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. दो बार सांप से डसवाने और जहर के इंजेक्शन लगाए जाने के बावजूद पत्नी बच गई और फिर पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति और उसके सहयोगियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है.  बता दें कि आरोपी ने सांप से कटवाने के बाद आकस्मिक मौत की सूरत में मिलने वाली ₹4 लाख की वित्तीय सहायता सरकार से लेने की भी साजिश रची थी,लेकिन तमाम साजिश नाकाम रही और आरोपी पति पुलिस की हिरासत में पहुंचा है.

मामला 5 महीने पुराना 
दरअसल, मामला 5 महीने पुराना है. जब मंदसौर जिला मुख्यालय के यशोधर्मन नगर थाना क्षेत्र के ग्राम माल्या खेड़ी की हलीमा की उसके पति मोजिम ने ही पहली पत्नी को पाने के लिए सांप से कटवाकर हत्या की साजिश रची,लेकिन हलीमा बच गई.बता दें कि 2013 में मोजिम एनडीपीएस के एक मामले में जोधपुर जेल में बंद रहा.तब उसकी पहली पत्नी शानू बी घर से दूसरे के साथ भाग गई तो उसने दूसरी शादी 2015 में हलीमा के साथ की. जिसके बाद हलीमा और मोजिम साथ रहने लगे. 

एक बार फिर पहली पत्नी से मोजिम का संपर्क बढ़ा
हालांकि कुछ समय बाद मोजिम के पास अचानक से शानू बी के फोन आने लगे. जिसके बाद मोजिम का संपर्क बढ़ा और मोजिम शानू के ही साथ एक बार फिर रहना चाहता था.इसके लिए लड़ाई झगड़ा करके हलीमा को उसने घर से निकालने की कोशिश की, लेकिन हलीमा किसी भी सूरत में अपना परिवार तोड़ना नहीं चाहती थी और उसे उम्मीद थी कि पति सही रास्ते पर लौट आएगा. इसलिए वह हर जुल्म सहती रही.

उस रात को याद करके हलीमा अभी भी सिहर उठती है. जब उसके पति मोजिम और उसके साथियों ने उसे सांप से कटवाकर मारने का प्रयास किया था. हलीमा के पिता मोहम्मद सादिक बताते हैं कि पड़ोसियों ने फोन करके उन्हें बताया कि उनकी बेटी को सांप से कटवाया गया है और जल्द से जल्द आ कर उसका इलाज करवाए. वे बताते हैं कि मैंने स्थानीय स्तर पर बेटी का इलाज करवाया,लेकिन सभी ने हालात ज्यादा खराब होने के चलते हायर सेंटर जाने की सलाह दी.फिर उदयपुर के कनक अस्पताल में इलाज करवाया.अब वे चाहते है कि आरोपी को सख्त से सख्त सजा दी जाए.

जैकलिन पर केस करने वालीं नोरा ₹5000 लेकर आईं थीं भारत, आज हैं इतने करोड़ की मालकिन

पति को सख्त से सख्त सजा दिलवाना चाहती हूं:हलीमा
हलीमा ने बताया कि मेरे पति पूर्व पत्नी से बात करते थे और उसके साथ रहना चाहते थे ,लेकिन मैं अपना परिवार नहीं तोड़ना चाहती थी.इसलिए मैंने उन्हें समझाने का प्रयास किया, लेकिन उन्होंने मुझे सांप से कटवाकर मारना चाहा.मैंने किसी तरह पड़ोसियों से मदद मांगी और अपने पिता को बुलवाया. जिसके बाद पिता ने इलाज करवाया और किसी तरह से मैं बच गई और आरोपी पति को मैं सख्त से सख्त सजा दिलवाना चाहती हूं.

 

आरोपी को हिरासत में ले लिए गया
वहीं मामले में जांच अधिकारी विनय बुंदेला ने बताया कि आरोपी मोजिम ने अपनी पत्नी को विषैले सांप से कटवाकर हत्या करने का प्रयास किया है.इस मामले में पत्नी की शिकायत पर आरोपी पति और उनके सहयोगियों पर मामला दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिए गया है.

Trending news