MP News: महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, आक्रोशियों ने कुछ इस तरह किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1803212

MP News: महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी, आक्रोशियों ने कुछ इस तरह किया विरोध

Ratlam News: उज्जैन में महाकाल सवारी निकलने पर धमकी को लेकर रतलाम में लोगों ने नराजगी जताई है. बता दें कि हिन्दू संगठन सहित बीजेपी ने जिहादी मानसिकता का पुतला जलाया.

 

MP News: महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी,  आक्रोशियों ने कुछ इस तरह किया विरोध

चन्द्रशेखर सोलंकी/रतलाम: मध्य प्रदेश (MP News) के उज्जैन (Ujjain News) जिले में बाबा महाकाल की सवारी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने का मामला तूल पकड़ता जा रहा है. रतलाम में भी इस वीडियो को लेकर लोगों ने आपत्ति जताई है. हिन्दू संगठन में आक्रोश देखने को मिल रहा है. रतलाम में ही बजरंग दल व अन्य हिन्दू संगठनों और बीजेपी पिछड़ा मोर्चा ने जिहादी मानसिकता का पुतला जलाया और मांग की गई कि सख्त कानून बनाए जाए, ताकि कोई ऐसी हरकत करने के बारे में सोच भी न सके. माफी मांगना कोई समाधान नहीं है. बल्कि ऐसी सोच रखने वाले लोगों के मन में कानून का डर होना चाहिए. इस बात पर भी आक्रोश देखने को मिला कि जिस व्यक्ति ने महाकाल सवारी को लेकर धमकी दी उसके समाज के लोग ऐसे व्यक्ति का विरोध नहीं कर रहे हैं.

 आरोपी चढ़ा पुलिस के हत्थे 
बाबा महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी को उज्जैन पुलिस ने 24 घंटे के अंदर ही पकड़ लिया है. वीडियो के जरिए आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार किया गया.पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया और वीडियो के आधार पर उसे पकड़ने के लिए टीमें गठित कीं. आरोपी की पहचान कर उसे नागझिरी थाना क्षेत्र से गिरफ्तार किया गया. आगे की जांच जारी है और उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा.

यह भी पढ़ें: Ujjain News: युवक ने की थी महाकाल की सवारी पर आपत्तिजनक टिप्पणी! 24 घण्टे के अंदर धर दबोचा गया

 

बता दें कि बाबा महाकाल की सवारी को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले आरोपी को उज्जैन पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए 24 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने प्रेस नोट जारी कर बताया कि सवारी निकाल कर दिखाएं ऐसे कथन कहकर शहर का माहौल खराब करने का प्रयास करने वाले आरोपी के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर गिरफ्तारी कर ली गई है. आरोपी की तलाश एवं गिरफ्तारी हेतु टीमें गठित की गईं थीं और वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान की गई.

Trending news