Advertisement
trendingPhotos/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1805824
photoDetails1mpcg

Chunavi Chatbox: कांग्रेस का Tweet,'MP में सत्ता में आए तो पुरानी पेंशन योजना लागू करेंगे', यूजर्स ने कही ये बात

Chunavi Chatbox: मध्यप्रदेश में इस साल के अंत में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं. बीजेपी और कांग्रेस समेत तमाम दल चुनाव की तैयारी में जुट गए हैं. इसी कड़ी में चुनाव को लेकर कांग्रेस ने बड़ा वादा किया है. 

1/11

2/11

Chunavi Chatbox: कांग्रेस ने ट्वीट कर लिखा कि  कमलनाथ के साथ, पांच बड़ी सौग़ात. जिसके तहत  गैस सिलेंडर 500 रुपये मे देंगे, हर महिला को 1500 रुपये महीने देंगे. 100 यूनिट बिजली माफ, 200 हाफ, किसानों का कर्ज होगा माफ, पुरानी पेंशन योजना लागू करेंगे. इस पर ट्वीटर के यूजर्स ने कांग्रेस को आईना दिखाने की कोशिश की है. 

3/11

कांग्रेस के किए वादे पर एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि सच-सच बताओ, आप झूठ बोल रहे हो ना.

 

4/11

वहीं एक यूजर ने कांग्रेस के इस वादे को पर लिखा कि हाथ को काम दो, कुछ भी कम मत करो. शायद यूजर कांग्रेस पार्टी से रोजगार मांगने की बात कर रहा हो.

5/11

वहीं एक यूजर ने चुटकी लेते हुए कहा कि कमलनाथ वचन के पक्के हैं, यह बात तो सही है घोटाला करने में.

6/11

वहीं एक यूजर ने कमलनाथ और कांग्रेस का समर्थन करते हुए लिखा कि ये कमलनाथ ने आखिर कैसे सोचा होगा कि अब निश्चित MP की तस्वीर तकदीर बदल देनी है.

7/11

वहीं एक यूजर ने कमलनाथ से कहा कि-  महोदय जी बिहार के समान मध्य प्रदेश मे भी जाति आधारित जन गणना की घोषणा कर मध्य प्रदेश की ओबीसी आबादी को विश्वास में ले, एवं विजय के उपरांत वादे को पूर्ण कर प्रदेश की ओबीसी आबादी को न्याय प्रदान करें. कांग्रेस की जीत निश्चित है.

8/11

एक यूजर ने लिखा कि माननीय कमलनाथ जी वचन पत्र जल्द जारी करें. जिससे आम जनता तक वचन पत्र के मुद्दे पहुंच सके. ऐसा ना हो पिछले चुनाव की तरह वचन पत्र सिर्फ कांग्रेस कार्यालय तक ही सीमित रह जाएं और कांग्रेस को इसका नुकसान उठाना पड़े

9/11

एक यूजर ने तो तार्किक बात कहते हुए कहा कि ये लिस्ट आपने  क्या सोच के बनाई है? आप जैसे लोगों ने गरीब और गरीबी का मजाक बना दिया है. वादा करना है तो प्रदेश की उन्नति का करिए, गैस सिलेंडर 500 का करने से अच्छा है. लोगों का मानसिक विकास करिए की वे इस काबिल बन सकें,कुछ ऐसी स्कीम चलाइए जिससे वे आत्मनिर्भर बनें..

10/11

एख यूजर ने सीएम शिवराज का समर्थन करते हुए लिखा कि वचन के पक्के कमलनाथ. यह महज कहने और सुनने के लिए अच्छा हैय आज तक नही किया सिर्फ कहा है तो अब क्या करेंगे चुनाव जीतने के पेतरे है सब.

11/11

एक यूजर ने तो कांग्रेस के वादों पर सवाल उठाते हुए लिखा कि आप सिर्फ वादे ही करते रहना. कभी इन वादों को पूरा मत करना.