लंबे समय से फरार चल रही लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, इस तरह लगाया वकील को चूना
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh1795206

लंबे समय से फरार चल रही लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, इस तरह लगाया वकील को चूना

Jabalpur news: जबलपुर के मदन महल थाना क्षेत्र के अंतर्गत लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है. आरोपी युवती ने अधिवक्ता विकास तिवारी को साढ़े नौ लाख रुपये का चूना लगाया था.

 

लंबे समय से फरार चल रही लुटेरी दुल्हन गिरफ्तार, इस तरह लगाया वकील को चूना

अजय दुबे/जबलपुर: जबलपुर में धोखाधड़ी कर लंबे समय से फरार चल रही लुटेरी दुल्हन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. मदन महल थाना पुलिस ने इटारसी के गड़रिया क्षेत्र से आरोपी श्वेता तिवारी को गिरफ्तार किया है. लुटेरी दुल्हन ने अधिवक्ता विकास तिवारी को साढ़े नौ लाख रुपये का चूना लगाया था. बता दें कि आरोपी दुल्हन ने मेट्रोमोनियल साइट के जरिए अधिवक्ता को अपना शिकार बनाया था.

शादी का झांसा देकर हो गई थी फरार
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार लुटेरी दुल्हन अपनी मां, भाई के साथ मिलकर ठगी की थी. उसने एसडीएम में सिलेक्शन होने की बात कहकर साढ़े नौ लाख रुपए का चूना लगाया था. लुटेरी दुल्हन ने अधिवक्ता को शादी का झांसा देकर फरार हो गई थी. पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस उसके भाई और मां की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि इससे पहले पुलिस ने 28 वर्षीय युवती को गिरफ्तार किया था. उसने दस शादियां कर लोगों को ठगा था.

ग्वालियर में भी लुटेरी दुल्हनों का आतंक
गौरतलब है कि ग्वालियर से भी लुटेरी दुल्हन की कहानी सामने आई थी. चचेरे भाइयों से उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली दो बहनों ने बिचौलियों के माध्यम से मंदिर में शादी की थी. वहीं पांच दिन के भीतर ही दोनों ही दुल्हनें लाखों रुपए का सामान लेकर गुरुवार को गायब हो गई थीं. पीड़ित युवक बिचौलियों के जरिए अपनी रकम वापसी की कोशिश कर रहे थे, जिसको लेकर पुलिस से शिकायत की गई थी. 

यह भी पढ़ें: MP News: जंगल में नर कंकाल मिलने से मची सनसनी, एक सप्ताह से लापता था शख्स

 

दरअसल, थाटीपुर थाना क्षेत्र के दर्पण कॉलोनी में रहने वाले भरत गुप्ता और उनका चचेरा भाई रोहित गुप्ता ने अपने बुआ के लड़के बंटी गुप्ता और उसके दोस्त जीतू एवं लालू द्वारा उत्तर प्रदेश की गोरखपुर की रहने वाली दो युवतियों से यह समझ कर शादी की थी कि, उनका घर बस जाएगा. उन्हें नहीं मालूम था कि यह लड़कियां लुटेरी दुल्हनों के रूप में उनके घर आई हैं. 

Trending news