Election 2024: दिग्विजय की जीत के लिए श्मशान में तांत्रिक क्रिया, आधी रात में की गई अनोखी कोशिश
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2237578

Election 2024: दिग्विजय की जीत के लिए श्मशान में तांत्रिक क्रिया, आधी रात में की गई अनोखी कोशिश

MP Lok Sabha Election 2024: श्योपुर में मतदान से पहले कांग्रेस उम्मीदवारों की जीत के लिए श्मशान में देर रात विशेष तंत्र क्रिया के साथ साधना की गई. राजगढ़ से कांग्रेस प्रत्याशी पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और मुरैना के कांग्रेस उम्मीदवार सत्यपाल सिंह उर्फ नीटू सिकरवार की जीत के लिए श्मशान के भीतर तंत्र साधना के साथ विशेष हवन हुआ. 

Election 2024: दिग्विजय की जीत के लिए श्मशान में तांत्रिक क्रिया, आधी रात में की गई अनोखी कोशिश

Lok Sabha Election 2024: चुनाव में प्रत्याशी जीत के लिए ऐड़ी चोटी का जोर लगा देते हैं. प्रचार में ताकत झोंकने के साथ-साथ प्रत्याशी हर वो जतन करते हैं जिससे जीत मिल सके. मध्य प्रदेश के श्योपुर में अपने पसंदीदा प्रत्याशियों की जीत के लिए श्मशान में तंत्र क्रिया का अनोखा मामला सामने आया है. यहां लोकसभा चुनाव की वोटिंग से पहले रात में श्मशान में विशेष क्रिया की गई. 

एमपी की 9 लोकसभा सीट पर मतदान होने से पहले की रात दिग्विजय सिंह और मुरैना से कांग्रेस के उम्मीदवार सत्यपाल सिंह सिकरवार की जीत के लिए श्मशान में हवन हुआ. यह हवन श्योपुर एनएसयूआई के जिलाध्यक्ष प्रदीप जाट ने किया. इस दौरान उन्होंने प्रत्याशियों की जीत के लिए विशेष पूजा पाठ करते हुए तंत्र साधना के साथ हवन किया. जीत के लिए ऐसा जतन अपने आप में एक अनोखा मामला है. 7 मई को मध्य प्रदेश की 9 लोकसभा सीटों पर वोटिंग है. इसमे VIP सीट कही जाने वाली राजगढ़ और मुरैना लोकसभा सीट भी है. 

ये भी पढ़ें- ग्वालियर सीट पर BJP और कांग्रेस के बीच रोचक मुकाबला, 7 मई को वोटर्स करेंगे फैसला

राजगढ़ से 33 साल बाद दिग्विजय सिंह
पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह राजगढ़ लोकसभा सीट से करीब 33 साल बाद चुनाव लड़ रहे हैं. 77 साल के दिग्विजय सिंह ने राजगढ़ लोकसभा सीट से 1991 में आखिरी बार चुनाव लड़ा था. 1993 में मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री बने थे. दिग्विजय सिंह ने दो बार राजगढ़ लोकसभा सीट से चुनाव जीता है. 2019 का चुनाव उन्होंने भोपाल लोकसभा सीट से लड़ा था. इस चुनाव में उनको हार मिली थी. 

ये भी पढ़ें- भोपाल में BJP-कांग्रेस में कड़ा मुकाबला, 7 मई को होगा मतदान

सिकरवार का पहला लोकसभा चुनाव
इधर, मुरैना लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी सत्यपाल सिंह सिकरवार की बात करें तो वे पहली बार लोकसभा चुनाव लड़ रहे हैं. वे 2018 विधानसभा चुनाव के बाद भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. इससे पहले वे भाजपा के टिकट पर विधायक रह चुके हैं. इस बार कांग्रेस ने उन्हें लोकसभा के मैदान में उतारा है. मुरैना में उनका मुकाबला भाजपा के शिवमंगल सिंह तोमर से है.

रिपोर्ट: अजय राठौर, श्योपुर

Trending news