MP News: कांग्रेस MLA बोले-राममंदिर निर्माण खुशी की बात, कहा-अगर ऐसा हो तो राहुल गांधी को जाना चाहिए
Advertisement
trendingNow1/india/madhya-pradesh-chhattisgarh/madhyapradesh2040538

MP News: कांग्रेस MLA बोले-राममंदिर निर्माण खुशी की बात, कहा-अगर ऐसा हो तो राहुल गांधी को जाना चाहिए

Ram Mandir Ayodhya: अयोध्या में राममंदिर में भगवान रामलला की प्राणप्रतिष्ठा 22 जनवरी को होने जा रही है. जिस पर मध्य प्रदेश में कांग्रेस एक विधायक ने खुशी जताते हुए कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बड़ी सलाह दी है. 

कांग्रेस विधायक का बड़ा बयान

Mandsaur News: अयोध्या में राम मंदिर में भगवान श्री रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के लिए तैयारियां जोर शोर से चल रही है. खास बात यह है कि देश के नेताओं समेत कई बड़ी हस्तियों को भी आयोजन में शामिल होने के लिए निमंत्रण भेजा जा रहा है. मध्य प्रदेश में कांग्रेस के एक विधायक ने राममंदिर निर्माण पर खुशी जताते हुए पार्टी के नेता राहुल गांधी को अहम सलाह दी है. जिससे उनके बयान की चर्चा प्रदेश के सियासी गलियारों में भी हो रही है. 

निमंत्रण मिले तो जरूर जाना चाहिए 

दरअसल, मंदसौर कांग्रेस विधायक विपिन जैन ने मांग की है कि राहुल गांधी समेत सभी सांसदों को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम का न्योता दिया जाए ताकि पूरे देश की जनता का प्रतिनिधित्व इस कार्यक्रम में हो पाए. इसलिए ऐसा करना चाहिए. बड़ी खुशी की बात है की 22 जनवरी को अयोध्या में राम मंदिर में भगवान राम की प्राण प्रतिष्ठा हो रही है, यह बहुत की खुशी और आनंद की बात है कि किसे निमंत्रण दिया किसे नहीं यह तो मुझे नहीं पता लेकिन, पूरे भारत की पूरी संसद को निमंत्रण देना चाहिए ताकि पूरे भारत की जनता का प्रतिनिधित्व इस कार्यक्रम में हो पाए. उन्होंने कहा की राहुल गांधी को भी यदि निमंत्रण मिलता है तो उन्हे इस कार्यक्रम में जरूर जाना चाहिए.'

बता दें कि राममंदिर निर्माण के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम में देश के कई राजनीतिक दलों के नेताओं को भी निमंत्रण भेजा गया है. कांग्रेस नेता सोनिया गांधी और पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे को भी निमंत्रण भेजा गया है. 

बीजेपी ने साधा निशाना 

वहीं कांग्रेस विधायक की मांग पर बीजेपी के पूर्व विधायक और पार्टी के प्रवक्ता यशपाल सिंह सिसोदिया ने निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को किस हैसियत से बुलाया जाए ऐसा हम नहीं कह रहे है कांग्रेस के नेता लक्ष्मण सिंह कह रहे हैं की राहुल गांधी को क्यों इतना हाई लाइट किया जाता है. राहुल गांधी एक ऑर्डनरी सांसद हैं. यह उनके लिए भी इशारा है जो राहुल गांधी को महिमामंडित करते हैं. राम मंदिर के लोकार्पण कार्यक्रम में जिस व्यक्ति की हैसियत होगी उसी को बुलाया जाएगा.'

राममंदिर का निर्माण पूरा होने वाला है, ऐसे में 22 जनवरी को प्राण प्रतिष्ठा का कार्यक्रम आयोजित किया गया है. जिसके लिए अयोध्या में बड़े पैमाने पर तैयारियां की जा रही है. खास बात यह है कि इस आयोजन में किसी न किसी काम में पूरे देश को जोड़ा गया है. 

ये भी पढ़ेंः चंबल के चर्चित BJP MLA के बेटे ने रात में मचाया उत्पात, FIR के बाद पुलिस ने किया गिरफ्तार

Trending news