अजमेर में पीएम मोदी का डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने किया गुणगान- कहा- महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए किया काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2192000

अजमेर में पीएम मोदी का डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने किया गुणगान- कहा- महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए किया काम

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने राजस्थान में मिशन 25 को धार देने के लिए कैम्पेनिंग शुरू कर दी है. उप मुख्यमंत्री ने सभा में शामिल होने के बाद पीएम मोदी की गारंटियों की जमकर तारीफ की. 

अजमेर में पीएम मोदी का डिप्टी सीएम दिया कुमारी ने किया गुणगान- कहा-  महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए किया काम

Rajasthan Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनावों को लेकर बीजेपी ने राजस्थान में मिशन 25 को धार देने के लिए कैम्पैनिंग शुरू कर दी है. शुक्रवार को चुरू में  पीएम मोदी की पहली चुनावी सभा के बाद शनिवार को अजमेर में बीजेपी के 44वें स्थापना दिवस पर दूसरी जनसभा की. जिसमें बीजेपी के कई दिग्गज नेता शामिल रहें.

 

वहीं अजमेर में हुई प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी की जन सभा में डिप्टी सीएम दिया कुमारी भी शामिल हुई. उप मुख्यमंत्री ने सभा में शामिल होने के बाद पीएम मोदी की गारंटियों की जमकर तारीफ की. साथ ही प्रदेश की सभी 25 सीटे जीते जीतने का दावा किया. उन्होंने कहा कि, अभी हमारा फोकस यह है इस लोक सभा चुनाव में हम पिछले से भी ज्यादा मार्जिन से चुनाव जीते. 

उन्होंने आगे कहां कि ,अभी कांग्रेस पूरी तरह से टूट चुकी और बिखर चुकी है. कोई विपक्ष नहीं है. इसलिए कांग्रेस के नेता और विपक्ष के नेता भाजपा में आ रहे है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिस तरह से देश को आगे बढ़ाने और विकसित भारत के लिए काम कर रहे है. महिलाओं, युवाओं और किसानों के लिए काम कर रहे है. महिलाओं को 33 प्रतिशत आरक्षण दिया है.

 राजस्थान में महिला को उप मुख्यमंत्री बनाया है और केबिनेट में महिलाओं का पूरा ध्यान रखा है. दिया कुमारी ने वैदिक मंत्रोच्चार के साथ ब्रह्मघाट पर पूजा अर्चना की. पंडित चंद्रशेखर गौड ने पूजा कराई. 

इस दौरान जल संसाधन मंत्री सुरेश सिंह रावत, धरोहर प्रोन्नति विकास प्राधिकरण अध्यक्ष ओंकार सिंह लखावत, पालिका अध्यक्ष कमल पाठक, भाजपा मंडल अध्यक्ष पुष्कर नारायण भाटी सहित कई भाजपा नेता मौजूद रहे. तीर्थ पुरोहित संघ के प्रतिनिधि की ओर से दिया कुमारी तस्वीर भेंट सम्मान किया.

Trending news