Alwar News: शादी में आई लड़कियों को छेड़ रहे थे युवक, घर वालों के रोकने पर इस कदर बढ़ा विवाद कि...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2252224

Alwar News: शादी में आई लड़कियों को छेड़ रहे थे युवक, घर वालों के रोकने पर इस कदर बढ़ा विवाद कि...

Alwar latest News: अलवर जिले के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में ततारपुर से आए तीन गंभीर घायलों का इलाज जारी है. मामले की पड़ताल करने पर पता लगा कि शादी में आई लड़कियों को छेड़ने पर उन्हें रोकना घर वालों को भारी पड़ गया. हमलावरों ने एक राय होकर परिवार के 10 सदस्यों पर हमला कर दिया.

Alwar News

Alwar latest News: राजस्थान में अलवर जिले के राजीव गांधी सामान्य चिकित्सालय के ट्रॉमा सेंटर में ततारपुर से आए तीन गंभीर घायलों का इलाज जारी है. मामले की पड़ताल करने पर पता लगा कि शादी में आई लड़कियों को छेड़ने पर उन्हें रोकना घर वालों को भारी पड़ गया. हमलावरों ने एक राय होकर परिवार के 10 सदस्यों पर हमला कर दिया. जिनमें से तीन की गंभीर स्थिति होने पर ततारपुर सीएससी से अलवर अस्पताल को रेफर किया गया. खूनी संघर्ष की घटना तातारपुर थाना अंतर्गत हुई.

जानकारी के अनुसार खैरथल के ततारपुर चौराहे के समीप गुरुवार की रात को शादी समारोह में देर रात को मामूली विवाद खूनी संघर्ष में बदल गया. झगड़े में करीब 10 लोग घायल हो गए. घायलों में तीन लोगों की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए अलवर रेफर किया गया. इस पूरे घटना की जानकारी ततारपुर थाने में दी गई.

घायल गिरधारी जाट ने बताया कि मेरी दो बेटियों की गुरुवार को शादी थी. देर रात को फेरे हुए उसके बाद मेरे साढू के भांजे और उसके कुछ दोस्त वहां पर बारात में आई लड़कियों को छेड़ रहे थे. उन्हें इस बात से रोका गया व समझाइश की तो इसी बात को लेकर बवाल बढ़ गया. उन्होंने हम पर हमला कर दिया. पीड़ित ने बताया कि हम पर लाठी, डंडों व कुल्हाड़ी से हमला किया गया. इस घटना में करीब 10 लोग जख्मी हो गए. 

यह भी पढ़ें- डोटासरा का नतीजों को लेकर बड़ा बयान, बताया BJP कितनी सीटें लेकर जाएगी और...

घायल ने हमलावरों पर आरोप लगाया है कि इसमें अशोक, रोहतास, जय सिंह सहित अन्य लोग शामिल थे. उनके पास हथियार भी थे जो हवा में लहरा रहे थे. हमले में गिरधारी जाट, कैलाश जाट, रामस्वरूप जाट की हालत गंभीर हैं. उन्होंन बताया कि हमने तो उनको टोका ही था कि ऐसा मत करो. इस बात को लेकर उन्होंने हम पर हमला कर दिया. जिसके बाद उन्होंने हमला कर दिया. पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है.

Trending news