Baran news: झमाझम बारिश से कई जगह नदी-नालों में पानी के बहाव हुए तेज
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1773760

Baran news: झमाझम बारिश से कई जगह नदी-नालों में पानी के बहाव हुए तेज

Baran news: बारां जिले में रुक-रुक कर बारिश का दौर जारी है, जिससे नदी-नालों में पानी का बहाव तेज हो गया है वहीं समरानिया में पुलिया पर तेज बहाव के बावजूद भी लोग आवाजाही कर रहे हैं, बीते 24 घंटे में मांगरोल में सर्वाधिक 72 एमएम बारिश दर्ज की गई है.

Baran news: झमाझम बारिश से कई जगह नदी-नालों में पानी के बहाव हुए तेज

Baran news: राजस्थान के बारां जिलें मे झमाझम बारिश से कई जगह नदी-नालों में पानी का बहाव तेज हो गया है. फिर भी कई जगह लोग जान जोखिम में डालकर निकल रहे हैं. सीसवाली के पास नदी की पुलिया पर पानी का बहाव होने से रास्ता अवरुद्ध है. समरानिया में पुलिया पर तेज बहाव के बावजूद लोग आवाजाही कर रहे हैं. बारां में पिछले कुछ दिनों से मानसूनी बारिश का दौर जारी है. 

बारिश से मौसम में ठंडक घुल गई है और तापमान में गिरावट दर्ज की जा रही है. इससे लोगों को उमस और गर्मी से भी राहत मिलने लगी है. शहर समेत जिले के मांगरोल, छबड़ा, अटरू, शाहाबाद किशनगंज क्षेत्र में कई जगहों पर रविवार रात से सोमवार दोपहर तक रुक-रुक कर कभी तेज और कभी रिमझिम बारिश का दौर जारी है. बीते 24 घंटे में मांगरोल में सर्वाधिक 72 एमएम बारिश दर्ज की गई है. 

यह भी पढ़ें- अतिगंड योग में आज सावन का पहला सोमवार, जानें पूजा का शुभ मुहूर्त और राहुकाल

पिछले कुछ दिनों से काले घने बादल छाए रहते हैं. जिससे शहर में रविवार रात से ही रिमझिम बारिश का दौर चल रहा है. इसके बाद सोमवार सुबह से बारिश का दौर जारी है जिससे सड़कों पर पानी बह निकला. बाढ़ नियंत्रण कक्ष के अनुसार पिछले 24 घंटों में सोमवार सुबह 8 बजे तक बारां शहर में 3 एमएम, अटरू में 14 एमएम, छबड़ा में 5 एमएम, छिपाबड़ोद में 4 एमएम, मांगरोल में 72 एमएम, अंता में 40 एमएम, किशनगंज और शाहाबाद में 26-26 एमएम बारिश दर्ज हुई है.

Trending news