बीकानेर मेगा जॉब फेयर की तारीखों में बदलाव, छात्रों ने प्रदर्शन कर किया विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1461732

बीकानेर मेगा जॉब फेयर की तारीखों में बदलाव, छात्रों ने प्रदर्शन कर किया विरोध

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर में मेगा जॉब फेयर की तारीखों में बदलाव किया गया है, जिसको लेकर आज पॉलीटेक्निक कॉलेज के छात्रों ने नारेबाजी करते हुए तारीखों में बदलाव का विरोध किया है. 

 

बीकानेर मेगा जॉब फेयर की तारीखों में बदलाव, छात्रों ने प्रदर्शन कर किया विरोध

Bikaner News: राजस्थान के बीकानेर में मेगा जॉब फेयर का आयोजन किया जा रहा है, लेकिन इस जॉब फेयर से पहले ही छात्रों का विरोध प्रदर्शन देखने को मिल रहा है. ऐसे में आज बीकानेर में 29-30 नवम्बर को होने वाले जॉब फेयर का विरोध इस बात को लेकर शुरू हो गया है कि फेयर की तारीखों में बदलाव क्यों किया गया, जहां पहले ये 28-29 नवम्बर को होने वाला था, लेकिन अब तारीखों में बदलाव करते हुए इसे 29-30 कर दिया गया है. 

ऐसे में इस बात से खफा छात्रों ने आज पॉलीटेक्निक कॉलेज के मुख्य द्वार पर नारेबाजी करते हुए तारीखों में बदलाव का विरोध किया. वहीं छात्रों का आरोप है कि पहले दी गई तारीख के चलते बहुत सारे छात्र बीकानेर पहुंच चुके है, लेकिन यहां आकर देखा तो फेयर के समय और तारीख में बदलाव कर दिया गया है.

वहीं दूसरी तरफ इस मेगा जॉब फेयर में प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत खुद 30 नवम्बर को हिस्सा लेंगे और फेयर का अवलोकन करेंगे, जिसको लेकर तैयारियां शुरू कर दी गई है. बता दें कि कौशल, रोजगार और उद्यमिता विभाग द्वारा राजकीय पॉलिटेक्निक कॉलेज ग्राउंड में 29 और 30 नवंबर को मेगा जॉब फेयर आयोजित किया जाएगा. 

यह भी पढ़ें - गुजरात में अशोक गहलोत का पीएम मोदी पर हमला, कहा जब मोदी का नाम ही काफी तो इतने दौरे क्यों ?

मेगा जॉब फेयर के लिए अब तक निजी क्षेत्र की 62 से अधिक कंपनियों ने सहमति दी है. यह कंपनियां 10 हजार 173 युवाओं को रोजगार के अवसर देंगी. अब तक लगभग 17 हजार युवाओं ने इसके लिए ऑनलाइन पंजीकरण करवा लिया है. फेयर के दौरान मोटिवेशनल क्विज और राज्य सरकार की कल्याणकारी योजनाओं पर आधारित प्रतियोगिताएं होंगी. मेला स्थल पर 74 स्टाल बनाए गए हैं और यह स्टॉल्स विभिन्न कंपनियों को आवंटित किए जाएंगे.

Reporter: Rounak vyas

खबरें और भी हैं...

7th Pay Commission : केंद्रीय कर्मचारियों की जेब में आएंगे 2 लाख, इस तारीख को बकाया DA का भुगतान

श्रीगंगानगर: लुटेरी दुल्हन जेवरात-नकदी लेकर फरार, शादी के बाद युवक के सपने हुए चकनाचूर

नए साल से पहले दिसंबर से मेष-मिथुन के साथ इन राशियों होगी मौज, शुक्र, बुध और सूर्य की कृपा बरसेगी

Trending news