Churu News: कैफे की आड़ में चल रही अनैतिक कार्यों का भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2241340

Churu News: कैफे की आड़ में चल रही अनैतिक कार्यों का भंडाफोड़, 4 आरोपी गिरफ्तार

Churu News: सरदारशहर में पुलिस ने भाई-भाई कैफे और फ़ास्ट फूड एंड गेमिंग क्लब कैफे सहित कुल 8 अवैध कैफे पर दबिश देकर 4 जनों को गिरफ्तार किया है. साथ ही पुलिस अनैतिक गतिविधियों से जुड़े अन्य कैफों की भी जांच कर रही है. 

Churu News Zee Rajasthan

Rajasthan News: चूरू के सरदारशहर डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी और थानाधिकारी अरविंद कुमार भारद्वाज के नेतृत्व में पुलिस ने अवैध कैफे में संचालित अवैध गतिविधियों के खिलाफ कार्रवाई करते हुए भाई-भाई कैफे और फ़ास्ट फूड एंड गेमिंग क्लब कैफे सहित कुल 8 अवैध कैफे पर दबिश देकर 4 जनों को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने भाई-भाई कैफे से देगा निवासी 22 वर्षीय गणेशसिंह पुत्र सुगनसिंह राजपूत, उदासर बिदावतान निवासी 22 वर्षीय श्रीचंद पुत्र शीशपाल सारण, बरड़ासर निवासी 22 वर्षीय छगनलाल पुत्र टोरुराम मेघवाल और फास्ट फूड एंड गेमिंग क्लब कैफे में दबिश देकर खेजड़ा दिखनादा निवासी 24 वर्षीय रामनिवास पुत्र अमराराम जाट को गिरफ्तार किया है. 

पुलिस ने 4 आरोपियों को किया गिरफ्तार 
डीएसपी अनिल कुमार माहेश्वरी ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि शहर में संचालित अवैध कैफे पर अनैतिक गतिविधियों होने की लगातार सूचना मिल रही है, जिस पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए शहर के आठ अवैध कैफे पर दबिश दी. इस दौरान कच्चा बस स्टैंड के पास संचालित भाई-भाई कैफे से गणेश सिंह पुत्र गुमान सिंह राजपूत, छगनलाल पुत्र रेवत राम मेघवाल, श्रीचंद पुत्र शीशपाल सारण और फास्ट फूड एंड गेमिंग क्लब कैफे से रामनिवास पुत्र अमराराम जाट को गिरफ्तार किया है. 

कैफे में चल रही थी अवैध गतिविधियां
डीएसपी ने बताया कि इस प्रकार के अवैध कैफे संचालित करने वालों को पहले भी सख्त चेतावनी दी जा चुकी है. अगर फिर भी वह इस तरह की अनैतिक गतिविधियां संचालित करवाते हैं, तो कैफे के ओनर को नोटिस दिया जाएगा और पुलिस की यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी. पुलिस की कार्रवाई में कांस्टेबल महेंद्र कुमार शर्मा और शिवकुमार की विशेष भूमिका रही. वहीं, जानकारी के अनुसार शहर में संचालित कैफे संचालकों द्वारा अनैतिक गतिविधियां करवाई जाती है. इस दौरान कैफे में बने अवैध केबिन किराए पर दिए जाते हैं. सिटिंग केबिन के 300 से 500 रुपये और बेड केबिन के 1 हजार से 1500 रुपये प्रति घंटा के लिए जाते हैं.

ये भी पढ़ें- जयपुर एयरपोर्ट से स्पाइसजेट की अब बस एक फ्लाइट, कभी थी दूसरी सबसे बड़ी एयरलाइन

Trending news