इस मामले के विरोध में BAP विधायक राजकुमार रोत थाने पर बाहर धरने पर बैठे,बोले- जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक...'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2254797

इस मामले के विरोध में BAP विधायक राजकुमार रोत थाने पर बाहर धरने पर बैठे,बोले- जब तक न्याय नहीं मिलेगा तब तक...'

Dungarpur News: BAP विधायक राजकुमार रोत थाने पर बाहर धरने पर बैठ गए. विधायक ने कहा की जब तक पीड़ितों को न्याय नहीं मिलेगा तब तक वे थाने के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे.

rajkumar rot

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की कुआं थाना पुलिस की कार्यशैली के खिलाफ चौरासी से बीएपी विधायक राजकुमार रोत थाने के बाहर धरने पर बैठ गए. विधायक राजकुमार ने कुआं थाना पुलिस पर अपराधियों के साथ मिलकर अपराधियों की जगह आमजन में भय पैदा करने के आरोप लगाए है. वहीं पीड़ित लोगों को न्याय नहीं मिलने तक उन्होंने धरने पर बैठे रहने की चेतावनी दी है.

विधायक राजकुमार रोत ने बताया कि लोकसभा चुनाव की मतदान की पूर्व रात्रि 25 अप्रैल को हुकुमचंद नाम के व्यक्ति के साथ पूर्व प्रधान महेंद्र बरजोड़ और उसके सरपंच पुत्र अरुण ने मारपीट की थी और कार को नुकसान पहुंचाया था. किसी तरह हुकुमचंद जान बचाकर वहां से भाग गया. वहीं पीछे से कुआं पुलिस थाने के कांस्टेबल की मौजूदगी में उसकी कार में अवैध शराब भर दी और बाद में शराब तस्करी का झूठा केस दर्ज करवा दिया. 

पूर्व प्रधान और उसके पुत्र द्वारा उनके पक्ष में मतदान नहीं करने पर जान से मारने की धमकी पीड़ित को दी गई थी. इस संबंध में पीड़ित की ओर से थाने में रिपोर्ट दी गई थी. वहीं एसपी को भी परिवाद दिया था लेकिन इतने दिन बीतने के बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की. पीड़ित परिवार कई बार थाने के चक्कर काटे लेकिन कोई राहत नहीं मिली. 

इस मौके पर विधायक राजकुमार ने कुआं थाना पुलिस पर अपराधियों के साथ मिलकर काम करने के आरोप लगाए. विधायक ने कहा की जब तक पीड़ितों को न्याय नहीं मिलेगा तब तक वे थाने के बाहर धरने पर बैठे रहेंगे.

Trending news