Dungarpur: NRI युवकों से 250 ग्राम सोना और साढ़े 3 लाख कैश लूट के 2 आरोपी अरेस्ट, 7 फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1930728

Dungarpur: NRI युवकों से 250 ग्राम सोना और साढ़े 3 लाख कैश लूट के 2 आरोपी अरेस्ट, 7 फरार

Dungarpur News: राजस्थान में डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 5 दिन पहले कुवैत से लोट रहे एनआरआई युवकों से लूटपाट करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में लिप्त चार पुलिसकर्मियों सहित 7 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

Dungarpur: NRI युवकों से 250 ग्राम सोना और साढ़े 3 लाख कैश लूट के 2 आरोपी अरेस्ट, 7 फरार

Dungarpur News: डूंगरपुर जिले की बिछीवाड़ा थाना पुलिस ने 5 दिन पहले कुवैत से लोट रहे एनआरआई युवकों से लूटपाट करने वाले 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि मामले में लिप्त चार पुलिसकर्मियों सहित 7 आरोपियों की पुलिस तलाश कर रही है. 

इधर दो आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद कोर्ट में पेश करने के बाद भी पुलिस मामले का खुलासा नहीं कर रही थी लेकिन मीडिया पर खबरें चलने के बाद आखिरकार पुलिस को आनन फानन में गिरफ्तारी का प्रेस नोट जारी करना पड़ा. 

यह भी पढ़ें- Jaipur: भरतपुर में युवक की ट्रैक्टर से कुचलकर हत्या, राजस्थान सरकार पर हमलावर हुई BJP

 

मामले के अनुसार, बिछीवाड़ा थाना क्षेत्र में पावडा घाटी के पास बालदिया में 19 अक्टूबर की रात के समय 3 एनआरआई युवकों के साथ लूटपाट की वारदात हुई थी. बांसवाड़ा जिले के रहने वाले कमलेश पाटीदार, नरेश पाटीदार और कल्पेश पाटीदार कुवैत में रोजगार करते हैं. तीनों कुवैत से लौटते समय अहमदाबाद एयरपोर्ट पर कस्टम ने पकड़ लिया था. कस्टम ने कल्पेश और नरेश के पास से करीब 500 ग्राम से ज्यादा का सोना जब्त कर लिया था. जबकि कमलेश के पास   250 ग्राम सोना बच गया था. 

तीनों कार से बांसवाड़ा रहे थे. बिछीवाड़ा से आगे पावडा घाटी के पास आते ही खाकी वर्दी में खड़े 3 और सिविल में खड़े एक युवक ने कार रुकवाई. कार की तलाशी के नाम पर पुलिस ने उनके पास से 250 ग्राम सोना और 3 लाख 50 हजार रुपये का कैश लेकर रफूचक्कर हो गए. घटना के बाद तीनों एनआरआई युवक बिछीवाड़ा थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करवाई. 

इनकी हुई गिरफ्तारी
मामले में पुलिस ने छानबीन करते हुए आरोपी विश्वराज सिंह पुत्र महावीर सिंह चौहान राजपूत निवासी गामडा ब्रह्मनिया ओर मनोज पुत्र बापूलाल भगोरा निवासी जंतोडा बिया डूंगरी पुलिस थाना गढ़ी बांसवाड़ा को गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार मनोज भगोरा पीड़ित युवकों का कार चालक था. वहीं, मामले में आरोपी संजय प्रतापसिंह, हर्षराज सिंह, गिरिराज सिंह, पवन पाटीदार, महेंद्र पाटीदार, संजय पाटीदार, अजयपाल सिंह फरार है. इसमें संजय, हर्षराज सिंह, गिरिराज ओर अजयपाल सिंह उदयपुर जिले के पुलिसकर्मी बताए जा रहे हैं, जिनके खिलाफ कार्रवाई को लेकर उदयपुर एसपी को लिखा गया है. पुलिस इन आरोपियों की तलाश कर रही है. 

Trending news